April 27, 2024, 12:59 pm

Elon Musk ka होगा ट्विटर। आज फैसला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 15, 2022

Elon Musk ka होगा ट्विटर। आज फैसला

Elon Musk Offers Twitter For Buying : दुनिया के सबसे अमीर शख्स और इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के फाउंडर एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीदने का ऑफर ( Offer) दिया है। जिसके बाद ट्विटर शेयर में अचानक उछाल आया है। बात दें, शेयर बढ़कर 45.85 डॉलर के स्तर पर पहुंच गया है। एलन मस्क ने यह ऑफर ट्विटर में 9.2 परसेंट की हिस्सेदारी खरीदने के बाद दिया है।

हर एक शेयर के बदले 54.20 डॉलर की रकम
एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीदने के लिए 41.39 अरब डॉलर यानी 3.2 लाख करोड़ रुपये की कीमत चुकाने की बात की है। बताया जा रहा है कि ये डील अगर फाइनल होती है तो ऑफर के तहत मस्क ट्विटर के हर एक शेयर के बदले 54.20 डॉलर का भुगतान करेंगे।

किया प्रस्ताव से इनकार
इससे पहले खबर आई थी कि ट्विटर में 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदने के बाद अब एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड में शामिल होंगे। हालांकि एलन ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। वहीं इस बारे में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) ने ट्वीट करके जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि ‘बोर्ड में एलन मस्क की नियुक्ति 9 अप्रैल को होनी थी, लेकिन एलन ने बोर्ड में शामिल होने से मना कर दिया। मुझे उम्मीद है उन्होंने यह फैसला बेहतर के लिए लिया होगा’।

यहां क्लिक करेें: Noida: के इस नामी स्कूल में फूटा कोरोना बम! सावधान रहें हो सकता है ये 4th वेब https://gulynews.com/corona-alert-for-noida-schools-found-cases/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.