May 18, 2024, 11:53 pm

Dog killed man: 32 साल के युवक को कुत्ते ने मारी गोली!

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 30, 2022

Dog killed man: 32 साल के युवक को कुत्ते ने मारी गोली!

Dog killed man: लोगों को कुत्ते पालने का बहुत शौक होता है. कुत्ता एक ऐसा जीव है जो बहुत ही वफादार माना गया है. लेकिन एक ऐसा हादसा सामने आया है जिसके बारे में सुनकर सभी हैरान रह गए हैं. इस मामले में एक पालतू कुत्ते ने युवक को गोली मार दी. जी हां आपने बिल्कूल सही पढ़ा. दरअसल यहां एक युवक की गोली लगने से मौत हो गए. जब गोली चली तब बंदूक युवक के पालतू कुत्ते के पास रखा था, कुत्ते से बंदूक का ट्रिगर दब गया. जिससे गोली जाकर युवक को लग गई और उसकी मौत हो गई. यह पूरा मामला तुर्की की एक जगह का है.

 क्या है मामला ?

दरअसल, यह पूरा मामला तुर्की की एक जगह का है. यह ओजगुर गेवरेकोग्लू (32) नाम के युवक का मामला है. हाल ही में वह तुर्की के सैमसन प्रांत में शिकार करने के लिए गए हुए थे. इस दौरान उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था. वे जहां भी जाते थे उनका कुत्ता उनके साथ रहता था और वे सोशल मीडिया पर उसके साथ तस्वीरें भी पोस्ट किया करते थे.

शिकार के लिए निकला थे युवक  

ओजगुर गेवरेकोग्लू शिकार के लिए निकले थे लेकिन उनकी मौत की खबर वापस आई. यह सब सुनकर उनके घर वाले हैरान रह गए कि ऐसा कैसे हुआ. बताया जा रहा है कि जो बंदूक उनके साथ थी वह लोड थी और बंदूक के ट्रिगर पर कुत्ते का पैर पड़ गया और बंदूक चल गई. जो सीधा जाकर उसी युवक को लगी. युवक की मौत हो गई, क्योंकि कुत्ता लोड किए हुए एक शॉटगन पर चढ़ गया था.

पढ़ें: https://gulynews.com/bacterial-infection-second-largest-cause-of-death-worldwide/

जानकारी के अनुसार यह बंदूक शख्स के बूट में थी और गोली लगते ही उसकी मौत हो गई. इस मौत की जांच के आदेश दे दिए गए हैं क्योंकि इस ट्रिप में युवक के कुछ दोस्त भी गए हुए थे.  फिलहाल इसकी जांच शुरू हो गई है.

10 दिन पहले ही बना था पिता

जानकारी के अनुसार मृतक 10 दिन पहले ही पिता बना था. उसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें से एक में मृतक शिकार किए हुए पक्षियों के शव पकड़े हुए और अपने पालतू कुत्ते की गर्दन को सहलाते हुए दिखाई दे रहा है. अन्य तस्वीरों में वह चार पिल्लों और अलग-अलग कुत्तों के साथ नजर आ रहा है. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस अजीबोगरीब घटना में मृतक का कौन-सा कुत्ता शामिल था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.