February 6, 2023, 3:06 am

Tamil Nadu news: पालतू कुत्ते को “कुत्ता” कहना पड़ा भारी, ले ली जान!

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 24, 2023

Tamil Nadu news: पालतू कुत्ते को “कुत्ता” कहना पड़ा भारी, ले ली जान!

Tamil Nadu news: तमिलनाडु (Tamil Nadu news) से एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां 62 साल के एक बुजुर्ग की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उन्होंने पड़ोसी के पालतू कुत्ते को ‘कुत्ता’ कह दिया था. उसका नाम नहीं लिया था. पालतू कुत्ते को कुत्ता कहने पर पड़ोसी इतना भड़क गया कि उसने मारपीट शुरू कर दी है. उसने बुजुर्ग के सीने पर जोरदार मुक्का मार दिया. इस घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में शामिल एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. घटना गुरुवार की है.

क्या है पूरा मामला ?

मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu news) के डिंडीगुल (Dindigul) जिले के थडिकोम्बु (Thadikombu) शहर का है. मृतक का नाम रायप्पम था. घटना वाले दिन रायप्पम ने अपने पोते केल्विन से कहा था कि खेत में जाकर वाटर पंप बंद कर दो. अपने साथ एक डंडा भी लेकर जाना वहां तुमको कुत्ता मिल सकता है. बस इस बात को सुनने के बाद कुत्ते का मालिक भड़क गया और रायप्पम पर जानलेवा हमला कर दिया. उसके सीने पर जोरदार मुक्का मार दिया. इस घटना में उसकी मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें-

BSNL IPTV Service: Set Up बॉक्स को बोलो बाई बाई, BSNL के इस खास प्लान से हो गई Set Up बॉक्स की छुट्टी

पालतू कुत्ते को ‘कुत्ता’ कहने पर रायप्पम की हत्या

पुलिस ने आरोपी निर्मला फातिमा रानी और उसके बेटों डेनियल व विंसेट को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने अपने घर में एक कुत्ता पाल रखा था. अगर कोई उनके पालतू कुत्ते का कुत्ता कह देता था तो वो भड़क जाते थे. उन्होंने इसके लिए अपने पड़ोसियों सख्त हिदायत दे रखी थी.

मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. इस केस में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. केस की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों से पूछताछ भी की है. कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.