February 6, 2023, 1:36 am

Supertech Cape Town Society news: डॉक्टरों की मेहनत लोगों की दुआएं काम आई, मासूम की जान बची

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 24, 2023

Supertech Cape Town Society news: डॉक्टरों की मेहनत लोगों की दुआएं काम आई, मासूम की जान बची

Supertech Cape Town Society news: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के नोएडा के सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) में कुछ दिन पहले एक दर्दनाक हादसा हुआ है. घटना ने लोगों की रातों की नींद छीन ली थी. यहां  टावर cs10 से एक मासूम छठी मंजिल से नीचे गिरा, जिसके बाद से ही बच्चे का इसाज फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है. जिन-जिन लोगों को इस खबर की जानकारी थी वे सभी मासूम के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है. यहां डॉक्टरों की मेहनत और लोगों की दुआएं रंग लाई है. बच्चा ठीक हो रहा है. घटना 20 जनवरी को हुई थी.

परिजनों ने सभी का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि सभी की शुभकामनाओं के लिए और इस कठिन समय के दौरान उनका साथ देंने के लिए धन्यवाद.

क्या था पूरा मामला?

गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के नोएडा के सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) के टावर cs-10 से एक मासूम नीचे गिर गया. बता दें कि, मासूम छठी मंजिल से नीचे गिरा है. जानकारी मिली कि cs10 टावर के 607 नंबर फ्लैट में यह परिवार रहता  है, अचानक खेलते हुए यह मासूम छठी मंजिल से नीचे गिर गया.जिसके बाद से ही बच्चे का इसाज फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है. बच्चा अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था, सोसाइटी के लोग खासतौर से मासूम बच्चे के लिए दुआ कर रहे थे, कोशिश में जुटे थे कि किसी तरीके से मासूम की जान बच जाए और यहां डॉक्टरों की मेहनत और लोगों की दुआएं रंग लाई है. बच्चा ठीक हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

Tamil Nadu news: पालतू कुत्ते को “कुत्ता” कहना पड़ा भारी, ले ली जान!

गली न्यूज की जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों की सर्जरी खत्म हो गई है, उसके पैर और हाथ का ऑपरेशन किया गया है. बच्चा फिलहाल ठीक है. 

आपको बता दें कि, इस खबर को गली न्यूज ने प्राथमिकता के साथ दिखाया. गली न्यूज की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने घटना पर रिएक्शन दिए और लगातार मासूम के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.