December 9, 2022, 1:50 am

Noida Dog Attack: कुत्ते ने बच्चे पर मारा झपट्टा, सामने आया खौफनाक Video

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 21, 2022

Noida Dog Attack: कुत्ते ने बच्चे पर मारा झपट्टा, सामने आया खौफनाक Video

Noida Dog Attack: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटियों में पालतू कुत्तों के हमले के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन किसी न किसी सोसायटी में कुत्तों के काटने व हमला करने की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी सोसायटी (Gaur City Society) के 16 एवेन्यू का है. जिसमें एक पालतू कुत्ता बच्चे की ओर झपटता मार (Dog attack on child) रहा है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं वीडियो सामने आने के बाद सोसायटी के लोगों में रोष है.

क्या है मामला ? 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी सोसायटी (Gaur City Society)के 16 एवेन्यू  में एक पालतू कुत्ता बच्चे की ओर झपटता मार रहा है.  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो एवेन्यू के ई-ब्लाक का है. वीडियो में एक महिला लिफ्ट की सफाई करती नजर आ रही है. तभी एक व्यक्ति अपने बॉक्सर डॉग नस्ल के पालतू कुत्ते को लेकर वहां पहुंचता है. कुत्ते को देखकर महिला दूर चली जाती है. पास से एक बच्चा अपने परिजन के साथ गुजरता है. जिसे देखते ही कुत्ता बच्चे की और झपट पड़ता है.

गनीमत रही कि कुत्ते के गले में पट्टा था. जिसे कुत्ता मालिक ने समय रहते खींच लिया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं वीडियो सामने आने के बाद सोसायटी के लोगों में रोष है.

सोसायटी में खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते

सोसायटी के लोगों ने कहना है कि सोसायटियों में लोगों ने खतरनाक नस्ल के कुत्ते पाले हुए हैं. लगातार खतरनाक कुत्ते लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. तीन दिन पहले ला रेजिडेंसिया सोसायटी में मां के साथ लिफ्ट में सवार बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया था. जिसके बाद प्राधिकरण ने कुत्ता मालिक के खिलाफ कार्रवाई की थी. नोएडा की गाइडलाइन को आधार बनाकर सोसायटियों में अपार्टमेंट आनर्स एसोसिएशन व मेंटेनेंस प्रबंधन के कर्मचारी गाइडलाइन के जगह-जगह नोटिस चस्पा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:-

Students beat pregnant dog: छात्रों ने प्रेग्नेंट डॉग को पीट-पीटकर मारा, वीडियो वायरल

 

कुत्ता मालिकों को सार्वजनिक स्थल पर कुत्तों को ले जाने से पहले गाइडलाइन का पालन करने, लोगों के साथ लिफ्ट में कुत्तों को न ले जाने व सार्वजनिक स्थलों पर कुत्तों को ले जाने से पहले उनके मुंह को मजल (जालीदार कवर) से ढकने की हिदायत दी जा रही है, लेकिन कुत्ता मालिक अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जो सोसायटियों में अन्य लोगों के लिए खतरा बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.