December 9, 2022, 12:37 am

Fire in Sarfabad Village: नोएडा के सर्फाबाद गांव में लगी आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 21, 2022

Fire in Sarfabad Village: नोएडा के सर्फाबाद गांव में लगी आग

Fire in Sarfabad Village: नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सर्फाबाद गांव (fire in Sarfabad Village) में खान अस्पताल के पास झुग्गी झोपाड़ियों में भीषण आग (Fierce fire in slums) लग गयी. जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पूलिस और फायर बिग्रेड को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया. आग की इस घटना से कितना नुकसान हुआ है अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है. गनीमत है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों को पता लगा रही है.

कहा का है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सर्फाबाद गांव (fire in Sarfabad Village) में खान अस्पताल के पास झुग्गी झोपाड़ियों में भीषण आग लग गयी. आग इतनी भयंकर थी कि पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की कई गाड़िया मौके पर पंहुची और आग पर काबू पाया गया. आग लगने की कारणों का अभी पता नही चल पाया है. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आग ने थोड़ी ही देर में विकराल रुप ले लिया था. 

पढ़ें: https://gulynews.com/students-beat-pregnant-street-dog-to-death-in-delhi/

सर्फाबाद गांव में आग की घटना 

सर्फाबाद गांव में आग (fire in sarfabad village) लगने का यह कोइ पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कुछ साल पहले यहां भीषण आग लगी थी. जिसमें कई झोपाड़िया जलकर राख हो गयी थी.

पुलिस का बयान 

पुलिस का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 74 में 4:15 पर झुग्गियों में आग लगने की सूचना उन्हें मिली. सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए फायर सर्विस की 6 वाटर टेंडर की मदद से आग को बुझाया गया. घटनाक्रम में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.