December 9, 2022, 12:52 am

Noida car fire news: घर के बाहर खड़ी कार को आग लगाकर भाग गया युवक, तलाश में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 21, 2022

Noida car fire news: घर के बाहर खड़ी कार को आग लगाकर भाग गया युवक, तलाश में पुलिस

Noida car fire news:  नोएडा के सेक्टर-51 स्थित होशियारपुर में रविवार देर रात एक युवक ने एक कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. यह आग लगाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अज्ञात युवक को तलाश रही है. घटना के बाद आसपास के लोग सहमे हुए हैं. मामले में पीड़ित ने अज्ञात युवक पर केस दर्ज किया है.

सीसीटीवी फुटेज की जांच

नोएडा के सेक्टर-51 स्थित होशियारपुर में एक युवक ने एक कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा (Noida car fire news) दी. यह आग लगाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है. वह उसकी जांच में जुटी है. पुलिस अज्ञात युवक की पहचान की कोशिशों में भी लगी है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार कार घर के बाहर खड़ी थी. तभी एक युवक एक कैन में तरह पेट्रोल लेकर आता है और कार पर छिड़क कर आग लगा देता है. आग लगाने के बाद वह मौके से भाग गया. कार आग लगने से जलकर पूरी तरह खाक हो गई है.

यह भी पढ़ें:-

Noida Dog Attack: कुत्ते ने बच्चे पर मारा झपट्टा, सामने आया खौफनाक Video

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि कार मोनू नाम के व्यक्ति की थी. वे होशियारपुर में रहते हैं. तड़के करीब करीब 4 बजे के आसपास एक अज्ञात युवक ने पेट्रोल को गाड़ी पर डालकर आग लगा दी और भाग गया. पुलिस जल्दी ही अज्ञात युवक को खोज निकालेगी और उसे गिरफ्तार कर लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.