May 21, 2024, 5:00 am

Development Committee Meeting: विकास समिति की बैठक, इन मुद्दों को उठाने पर हुई चर्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 5, 2024

Development Committee Meeting: विकास समिति की बैठक, इन मुद्दों को उठाने पर हुई चर्चा

Development Committee Meeting: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौतमबुद्ध नगर में विकास समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में भारी संख्या में हाउसिंग सोसाइटी, गांव, संस्था के लोगों के साथ ही और भी तमाम लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान वर्तमान में हो रही तमाम समस्याओं पर चर्चा हुई। साथ ही समस्याओं को उठाने और समाधान करवाने के लिए लोगों को एकजुट करने की बात कही गई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Development Committee Meeting)  में गौतमबुद्ध नगर विकास समिति के सदस्यों की बैठक हुई। इस बैठक में जिले की कई हाउसिंग सोसाइटी, गांव, सेक्टर और तमात लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान समिति के विस्तार पर अहम चर्चा हुई। बैठक के दौरान इस बात का चर्चा हुई कि समिति का विस्तार कैसे किया जाए। बैठक के दौरान लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी। लोगों ने कहा कि गांव से लेकर सोसाइटी तक की समस्याओं को उठाने और समाधान करवाने के लिए कार्य किए जाएंगे। जिले के सभी गांव और सेक्टरों से लोगों को जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Accident Viral Video: मॉल का गेट टूटकर महिला और बच्चे पर गिरा, बाल-बाल बची जान…यहां देखें वीडियो

बैठक में ये बड़े मुद्दे उठाए गए

बैठक के दौरान समिति के सदस्यों ने कहा कि अब प्रदूषण, सुरक्षा, अस्पताल, आवारा पशु, रजिस्ट्री, शिक्षा और अन्य समस्याओं पर काम किया जाएगा। इसके साथ ही रेसिडेंट्स को हो रही रोजमर्रा की कई प्रकार की समस्याओं से निजात दिलाने का भी प्रयास किया जायेगा। इस बैठक में समिति की अध्यक्ष रश्मि पांडेय, श्याम गुप्ता, आरपी पांडेय, मंजुल यादव, अनूप सोनी, मनीष श्रीवास्तव, अनिल वर्मा, हिमांशु राजपूत, नीलम यादव, गरिमा श्रीवास्तव, संभव भंडारी, अतुल, इमरान, नमित रंजन, आलोक तिवारी और वैभव पालीवाल समेत शहर के अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.