May 17, 2024, 8:43 pm

Delhi News: खुशखबरी…जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को खुश करने का दिया एक और मौका..

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 9, 2023

Delhi News: खुशखबरी…जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को खुश करने का दिया एक और मौका..

Delhi News: अगर आप भी Jio और Airtel में से किसी भी कंपनी के सिमकार्ड को इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि इन दोनो कंपनियों ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए बड़े ऑफर लांच किए हैं। इन ऑफर्स के इस्तेमाल से आपके काफी पैसों की बचत हो सकती है। साथ ही अब आपको डेटा की समस्या से परेशान नहीं होना पड़ेगा। देश के चाहें किसी भी कोने से आप ताल्लुक रखते हों पर आप वहां पर भी अब jio और Airtel के ऑफर्स का लाभ बड़ी आसानी से उठा सकते हैं।…

आइए जाने..क्या है पूरी खबर

Jio और Airtel भारत की टॉप दो टेलिकॉम ऑपरेटर हैं। दोनों टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए ढ़ेरों प्रीपेड प्लान पेश करती हैं। जिससे ये चुनना मुश्किल हो जाता है की आप किस प्लान से रिचार्ज कराएं। यहां हम आपको एयरटेल और जियो के सालभर चलने वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 2999 रुपये हैं। दोनों कंपनियों के प्लान की कीमत तो एक है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनेफिट्स अलग हैं।

Jio vs Airtel Rs 2999 प्रीपेड प्लान…

यहां हम आपको एयरटेल और जियो के सालभर चलने वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 2999 रुपये हैं। दोनों कंपनियों के प्लान की कीमत तो एक है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनेफिट्स अलग हैं।

यह भी पढ़े…

Delhi NCR: नौकरी के नाम पर ठगी करने वाली 100 वेबसाइट्स को किया गया ब्लॉक, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Jio 2999 रुपये का प्लान

जो यूजर्स 2999 रुपये से रिचार्ज करेंगे उन्हें 365 दिनों के लिए 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस मिलेंगे। यानी की आपको टोटल 912.5GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त, Jio के इस प्लान के साथ दिवाली ऑफर भी चल रहा है जिसके तहत कंपनी 23 दिन की वैलिडिटी एक्स्ट्रा मिल रही है। इसका मतलब कि आपको इस प्लान के साथ 388 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान के साथ Jio यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और Jio Cloud सहित Jio ऐप्स तक मुफ्त पहुंच भी मिलेगी।

 

Airtel 2999 रुपये का प्लान

दूसरी ओर, एयरटेल 365 दिनों की वैधता वाले इस प्रीपेड प्लान पर प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। अतिरिक्त लाभों के बॉक्स में, उपयोगकर्ताओं को अपोलो 24|7 सर्कल लाभ, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक की मुफ्त सदस्यता मिलती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.