April 28, 2024, 12:00 pm

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में फिर मारपीट, आपस में भिड़ी दो महिलाएं…एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 24, 2024

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में फिर मारपीट, आपस में भिड़ी दो महिलाएं…एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली मेट्रो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। इसमें अक्सर मारपीट, धक्का मुक्की और कपल्स की अजीबो गरीब हरकतों के वीडियो सामने आते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे दिल्ली मेट्रो में सवार दो महिलाएं एक-दूसरे से बुरी तरह मारपीट करती दिखाई गई हैं। दो महिलाओं के बीच शायद सीट को लेकर बहस हो गई है। ये बहस देखते देखते मार पिटाई तक पहुंच गई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro News) के वीडियो में यहां सफर कर रही दो महिलाओं के बीच शायद सीट को लेकर बहस हो गई है। ये बहस देखते देखते मार पिटाई तक पहुंच गई। बता दें की बीते कुछ समय से डीएमआरसी की लगातार चेतावनी के बावजूद दिल्ली मेट्रो में नाच- गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहे। बीते दिनों कई ऐसे वीडियो आए जिसमें कोई मेट्रो में अश्लीलता करता दिखा तो कोई रील्स बनाता और कई बार सीट को लेकर झगड़े होते भी दिखे। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है।

यह भी पढ़ें…

Cyber Attack News: इस बिल्डर पर हुआ साइबर अटैक, हैकर्स ने फेसबुक आईडी हैक कर शेयर की गंदी बातें

दोनो  में जोरदार मारपीट हुई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दिल्ली मेट्रो के वीडियो में यहां सफर कर रही दो महिलाओं के बीच शायद सीट को लेकर बहस हो गई है। ये बहस इतनी बढ़ी की मार कुटाई तक आ गई। एक ने दूसरी को बहस के बीच धक्का दिया तो उसने जवाब में पहली लड़की के सिर पर थप्पड़ जड़ा और टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की। वहीं पहली लड़की भी पलटकर मारने की कोशिश करती है और कहती है- तू जानती है मैं कौन हूं? इतना फोड़ूगी न, मैं एक सिंगर हूं। इसके साथ ही वह फोन में नंबर मिलाकर जल्दी ही सबक सिखाने की धमकी देती है। हालांकि ये वीडियो कब का है ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इन दिनों वायरल हो रहा है।

वीडियो में अजीब ये है कि दोनों में से किसी को भी पास खड़ी भीड़ रोकने की कोशिश नहीं कर रही बल्कि सभी लोग उनका वीडियो बना रहे हैं। अब इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.