April 26, 2024, 8:15 am

कमरे के अंदर बंद बोरे में मिली लड़की की बॉडी. किराए पर मकान देते हैं तो सावधानी बरतें

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 10, 2022

कमरे के अंदर बंद बोरे में मिली लड़की की बॉडी.  किराए पर मकान देते हैं तो सावधानी बरतें

Dead Body Of Girl Was Found In A Closed Sack In Room: शनिवार की रात ग्रेटर नोएडा के पॉश सेक्टर गामा वन के एक घर से बोरे में बंद युवती की लाश मिली. सूचना मिलने पर सेक्टर बीटा-2 पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मकान की तीसरी मंजिल पर एक कमरा है. इस कमरे में बंद बोरे में युवती का शव पड़ा मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती के साथ रहने वाला उसका परिचित घटना के बाद से गायब है. कमरे से बदबू आने पर मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने कमरा खोल कर देखा तो एक बंद बोरे में युवती का शव मिला. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की छानबीन की जा रही है. अब पुलिस इस युवती के साथ रह रहे उसके परिचित की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने युवती के कमरे की तलाशी ली है. वहां से कई अहम सुराग मिले हैं. मकान मालिक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:-

उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर पढ़ा अखबार! लोगों ने कहा- तुम्हें बड़े होने की जरूरत है

सेक्टर गामा वन के मकान नंबर सी-406 के मकान मालिक अवनीश ने शनिवार की देर रात पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि मकान के सबसे ऊपर के फ्लोर से बदबू आ रही है. मकान मालिक की सूचना पर बीटा-2 कोतवाली पुलिस व उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. कमरे को खोल कर देखा तो अंदर एक युवती की लाश मिली.

मकान मालिक ने बताया कि युवती का नाम अवनी है और उम्र 21 साल है. पुलिस ने बताया कि शव बोरे के अंदर मिला. जांच की गई तो पता चला की अवनी अपने परिचित आशीष रंजन के साथ रह रही थी. मकान मालिक को दोनों आपस में चचेरे भाई-बहन बताते थे.

पढ़ें: खुशखबरी: SBI फ्री में दे रहा है हर महीने 80 हजार रुपये कमाने का मौका, बस यहां करिए आवेदन

पुलिस मकान मालिक अवनीश से पूछताछ कर रही है. युवती और उसके परिचित युवक के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. मकान मालिक के पास ज्यादातर सूचनाएं गलत हैं. मकान मालिक को युवक और युवती के बीच रिश्ते की भी सही जानकारी नहीं है. ऐसे में पुलिस को इस बात का भी शक हैं कि युवती और युवक ने मकान मालिक को अपने नाम सही बताए होंगे. युवती के कमरे की तलाशी ली गई है. कुछ दस्तावेज मिले हैं. उनके आधार पर सही शिनाख्त करने की कोशिश जारी है. युवती के परिवार से संपर्क करने का प्रयास पुलिस कर रही है.

ऐसे में अगर किराए पर घर देते हैं तो सावधानी बरतनी जरूरी है.

किन बातों का रखें ध्यान ? 

  • किरायेदार का बैकग्राउंड
  • उसके परिवार, वैवाहिक स्थिति की जानकारी लें
  • प्रोफेशन और वर्कप्लेस के बारे में मालूम कर लें
  • किरायेदार की आमदनी वेरिफाई करें
  • अग्रीमेंट तैयार होने से पहले पुलिस वेरिफिकेशन होनी चाहिेए

यह भी पढ़ें:-

सपना चौधरी के हर ठुमकों पर हारेंगे दिल, ट्रेंड कर रहा सपना का नया गाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.