October 4, 2022, 2:21 am

यूपी: NTPC दादरी परिसर में ही मिला DGM का शव, आत्महत्या की आशंका

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 16, 2022

यूपी: NTPC दादरी परिसर में ही मिला DGM का शव, आत्महत्या की आशंका

body of DGM of Dadri NTPC campus found: यूपी के दादरी एनटीपीसी परिसर (Dadri NTPC Campus) के डीजीएम का शव मिला है. जिससे परिसर में हड़कंप मचा हुआ है. शव परिसर में ही मौजूद कूलिंग सेंटर के 20 फीट गहरे पानी से भरे गड्ढे में मिला. जांच के अनुसार पुलिस अनुमान लगा रही है कि डीजीएम ने आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि डीजीएम काफी समय से डिप्रेशन में थे. इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली.

इससे पहले उनके संदिग्‍ध परिस्थितियों में गायब होने के बाद शुक्रवार को हड़कंप मच गया था और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच भी शुरू कर दी थी लेकिन बाद में उनका शव गड्ढे में मिला. डीजीएम की गाड़ी भी परिसर में ही खड़ी मिली और उनका मोबाइल उसी के अंदर था. परिसर के अंदर से ही डीजीएम के गायब हो जाने की बात पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और डॉग स्‍क्वॉड को मौके पर बुलाया गया.

पढ़ें: दिल्ली: चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

जब तक डीजीएम का शव नहीं मिला था तब तक पुलिस को उनके अपहरण होने का शक था और इसी को लेकर जांच भी की जा रही थी. लेकिन इस दौरान सीसीटीवी फुटेज देखने पर इस बात की पुष्टि हो गई कि वे एनटीपीसी के परिसर के बाहर नहीं गए थे. जिसके बाद पुलिस ने डॉग स्‍क्वॉड की मदद से उन्हें ढूंढना शुरू किया. बाद में चिमनी के पास बने कूलिंग सेंटर के 20 फीट गहरे गड्ढे में भरे पानी में उनका शव मिला.

जानकारी  के अनुसार डीजीएम लंबे समय से डिप्रेशन में थे और इसी के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया. हालांकि पुलिस अब मामले की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.