December 8, 2022, 2:41 pm

दिल्ली: चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 16, 2022

दिल्ली: चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

minor gang rape in delhi: एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार. दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक नाबालिग से गैंगरेप (minor gang rape) का मामला आया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नाबालिग पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की और जान से मारने की धमकी भी दी. घटना 6 और 7 जुलाई रात की है. आरोपियों ने पीड़िता को अगले दिन सुबह के समय उसके घर के पास छोड़ दिया. पुलिस ने घटना के बाद बीते गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार को जब्त कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि वसंत विहार थाने में इसकी सूचना मिली. इसमें कॉलर ने बताया कि वह अपनी बेटी को अस्पताल लेकर आया है. उसके साथ गैंगरेप हुआ है. कॉलर ने बताया कि दोस्तों के साथ किसी अज्ञात वैगनआर कार में जा रही थी कि तभी उसके दोस्तों ने उसके साथ छेड़खानी की.

पढ़ें: गर्लफ्रेंड पर एसिड अटैक। प्रेमी को पुलिस ने गोली मार किया लंगड़ा। शक बनी बड़ी वजह

पीड़िता ने बताया कि तीनों लड़के उसे अपने साथ कार में बिठाकर ले गए और महिपालपुर में कार को रोक कर शराब और कोल्ड ड्रिंक खरीदी. आरोपियों ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिला कर पिला दी और फिर नशे की हालात में चलती कार में उसके साथ रेप (rape) किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.