May 9, 2024, 3:34 am

अबकी बार रंगों की नहीं.. चप्पलों वाली होली, यहां खेली गई चप्पल मार होली

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 19, 2022

अबकी बार रंगों की नहीं.. चप्पलों वाली होली, यहां खेली गई चप्पल मार होली

रंगों के पर्व कहे जाने वाले होली के त्योहार को लोग अलग-अलग तरीकों से मनाना पसंद करते हैं। आपने कई बार लठ मार होली, फूलों वाली, टमाटर वाली होली, कपड़ा फाड़ होली सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक अलग ही तरीके की होली के बारे में बताते हैं। जहां लोगों ने एक-दूसरे को चप्पल मारकर होली को सेलिब्रेट किया।

बिहार के पटना में फैंटेसिया वॉटर पार्क में जोरों-शोरों से मनी होली। पार्क में होली को लेकर थीम बेस्ड स्पेशल कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां 1500 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। ऑर्गनिज़ेर्स ने पूरे पार्क को होली की थीम से सजाया और पूल को कलर्ड पानी में बदल दिया था।

पटना के युवक-युवतियां अपने दोस्तों संग पार्क में होली को सेलिब्रेट कर ही रहे थे की एक युवक ने मस्ती में अपने दोस्त की चप्पल को पानी में फेंक दिया। तभी जवाब ने दूसरे दोस्त ने भी उसकी चप्पल को पानी में फेंका। इसके बाद देखा-देखी में सभी लोग एक-दूसरे पर चप्पल उछालने लगे। उसके बाद पूरा वॉटर पार्क चप्पलों से भर गया।

ऑर्गेनाइजर्स को करना पड़ा बीच-बचाव

सिचुएशन आउट ऑफ़ कंट्रोल होते देख ऑर्गेनाइजर्स ने लोगों को रोकने की बहुत कोशिश की। लेकिन सभी लोग चप्पल मार होली खेलते रहे । बाद में ऑर्गनिज़ेर्स ने एयर गन से हवाई फायरिंग कर मामले को काबू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.