February 6, 2023, 1:15 am

Mayawati nephew marriage: इस लड़की से शादी करेंगे मायावती के भतीजे आकाश आनद

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 31, 2022

Mayawati nephew marriage: इस लड़की से शादी करेंगे मायावती के भतीजे आकाश आनद

Mayawati nephew marriage: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) चीफ मायावती (Mayawati) के घर शहनाई बजने जा रही है. मायावती के भतीजे आकाश आनंद (Akash Anand) की शादी उन्हीं की पार्टी के नेता राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ की बेटी से तय कर दी गई है. अशोक सिद्धार्थ को मायावती का सबसे करीबी माना जाता है.

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार मायावती के भतीजे आकाश आनंद लगातार पार्टी को संभाल रहे हैं. ऐसे में मायावती ने अपने खास डॉ. अशोक सिद्धार्थ की बेटी से आकाश आनंद (Akash Anand) की शादी तय कर दी है. अशोक सिद्धार्थ साल 2016 में राज्यसभा सदस्य नामित हुए थे और आंध्र प्रदेश के वह प्रभारी भी नियुक्त किए गए. मूल रूप से फर्रुखाबाद जिले के रहने सिद्धार्थ एमबीबीएस डॉक्टर हैं.

आकाश आनंद की राजनीति में एंट्री 

वहीं, आकाश आनंद लंदन से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (MBA) कर चुके हैं. उनकी राजनीति में एंट्री साल 2017 में हुई थी, जब वह सहारनपुर रैली में पहली बार मायावती के साथ मंच पर दिखे थे. आकाश फिलहाल पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर भी हैं.

ये भी पढ़ें-

Lucknow Ips Transfer: सीएम योगी ने आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला, आलोक सिंह को मिली फिर नई जिम्मेदारी

डॉ. अशोक सिद्धार्थ और आकाश आनंद दोनों ही आंध्र प्रदेश और कर्नाटक सहित अन्य प्रदेशों में दौरे पर भी साथ-साथ नजर आए थे. यही नहीं, अशोक और उनके होने वाला दामाद दोनों ही बहुजन समाज पार्टी में पूरी तरीके से सक्रिय हैं.

पार्टी के लिए काम करने के दौरान डॉ. अशोक सिद्धार्थ और आकाश के परिवार ने एक-दूसरे को काफी करीब से जान लिया है. उन दोनों की परिवारिक नजदीकी के साथ-साथ राजनीतिक नजदीकी भी काफी अहम है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.