February 6, 2023, 1:23 am

Lucknow Ips Transfer: सीएम योगी ने आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला, आलोक सिंह को मिली फिर नई जिम्मेदारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 28, 2022

Lucknow Ips Transfer: सीएम योगी ने आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला, आलोक सिंह को मिली फिर नई जिम्मेदारी

Lucknow Ips Transfer: यूपी(Uttarpradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Cm yogiadityanath) ने  आईपीएस(IPS) अधिकारियों के तबादला किया है. जिसमें गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर रहे और वर्तमान में उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय के अपर महानिदेशक आलोक सिंह(Alok Singh) का तबादला कर दिया गया है। सीएम योगी ने आलोक सिंह को कानपुर(Kanpur) नगर का एडीजी(ADG) बना दिया है। आलोक सिंह के अलावा उत्तर प्रदेश में 6 अन्य एडीजी अधिकारियों के तबादले हुए हैं।

पीसी मीणा बने एडीजी बरेली

Gulynews.com को  लखनऊ मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएस पीयूष आनंद को एडीजी प्रशासन बना दिया गया है। लंबे समय से एडीजी प्रशासन के पद पर जमे पीसी मीणा को एडीजी बरेली जोन बनाया गया। वहीं, सीएम योगी ने आईपीएस प्रेम प्रकाश को प्रयागराज से हटाकर डीजीपी मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है।

आईपीएस भानु भास्कर तबादला

वाराणसी पुलिस कमिश्नर पद से हटाए गए आईपीएस सतीश गणेश को जीआरपी एडीजी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उत्तर प्रदेश के दिग्गज आईपीएस अधिकारियों में शामिल भानु भास्कर को प्रयागराज का नया एडीजी बनाया गया है। आईपीएस राजकुमार को एडीजी लॉजिस्टिक की जिम्मेदारी सौंपी है। आईपीएस विजय कुमार मौर्या से लॉजिस्टिक्स का चार्ज लिया गया, अब विजय कुमार मौर्या से लॉजिस्टिक्स का चार्ज लिया गया, विजय कुमार मौर्या एडीजी होमगार्ड रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.