April 27, 2024, 5:18 pm

Boys Performed Stunt: एलिवेटेड रोड पर सनरूफ से बाहर निकलकर लड़कों ने की स्टंट बाजी, तोड़े ट्रैफिक नियम

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 27, 2024

Boys Performed Stunt: एलिवेटेड रोड पर सनरूफ से बाहर निकलकर लड़कों ने की स्टंट बाजी, तोड़े ट्रैफिक नियम

Boys Performed Stunt: नोएडा में पुलिस के सख्त एक्शन लेने के बाद भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नोएडा के एलिवेटेड रोड पर कुछ लड़कों का स्टंट बाजी करते हुए एक वीडियो सामने आया है। इससे पहले होली के दिन सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था जिनका चालान काटा गया। इस वीडियो में ऑडी कार में लड़के स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इन पर सख्त कार्रवाई की है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा पुलिस (Boys Performed Stunt) के ताबड़तोड़ चालान काटने के बाद भी नोएडा में स्टंट बाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। होली के दिन सोशल मीडिया पर दो युवतियों का वीडियो वायरल हुआ था जिनका चालान काटा गया। उसके बाद एक बाइक पर चार लोग सवार होकर स्टंटबाजी करते दिखे पुलिस ने जिनका 24,000 का चालान भी काटा है। अब ताजा वीडियो नोएडा एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है, जिसमें ऑडी कार में युवक स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) ने 31,000 का चालान भी काट दिया है

सामने आया वीडियो…

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक 18 सेकंड का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में दो ऑडी गाड़ियों में बेखौफ युवक स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं। यह वीडियो नोएडा एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। युवक सनरूफ से बाहर निकालकर डांस करते हाथ लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने साथ-साथ बाकी लोगों की जान को जोखिम में डालते दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें…

Prediabetes Signs: डायबिटीज होने से पहले शरीर में दिखने लगते हैं ये लक्षण, ऐसे करें पहचान

धड़ल्ले से उड़ रही ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई और एक गाड़ी 31000 का चालान काटा है। इन सब में सबसे खास बात यह है कि यह स्टंट करने वाली सभी गाड़ियां दिल्ली की है। जो नोएडा में आकर पुलिस को चुनौतियां दे रहे है, हालांकि पुलिस ने भी चालान काटकर इनको सबक सिखाया है। आगे देखना होगा कि ताबड़तोड़ चालान के बाद भी लोग रुकते हैं या नहीं, क्योंकि ऐसे मामले रोजाना सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.