April 27, 2024, 6:08 am

Noida news: लड़के ने मेट्रो में शुरू किया गाना, लड़कियां हो गई फैन

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 27, 2023

Noida news: लड़के ने मेट्रो में शुरू किया गाना, लड़कियां हो गई फैन

Noida news: आजकल युवाओं के बीच में रील्स बनाने का ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई वीडियो या फिर कोई फोटो वायरल होती रहती है. ऐसा ही एक वीडियो फिर वायरल हुआ है. जिसे देखने के बाद आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़का अपनी आवाज से कुछ ही मिनटों में सबको दिवाना बना लेता है. इस वीडियो में एक लड़के को ट्रेन के अंदर जबरदस्त सुर लगाते हुए देखा जा सकता है. लड़के ने मेट्रो के अंदर अपनी गायिकी से कुछ ऐसा समां बांधा की बाकी यात्री खुद को रोक नहीं पाए और वे भी लड़के का वीडियो बनाने लगे. ये वीडियो दिल्ली-NCR के मेट्रो का है. वीडियो 26 जनवरी को वायरल हुआ है.

आजकल युवा सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए वीडियो बनाते है. जो वायरल भी हो जाते है. आजकल युवाओं के बीच में रील्स बनाने का ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है. इन वायरल वीडियो में कभी कोई अजीबो-गरीब डांस करता है, तो कभी कोई खतरनाक स्टंट परफॉर्म करता दिखाई देता है.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा मेट्रो में दिखे अजीबो-गरीब लोग! बड़ी-बड़ी आंखें और गुस्सा भरा चेहरा दिखाकर सबको डराया

मेट्रो में पहले भी बन चुके है वीडियो 

युवा पीढ़ी को सोशल मीडिया (Social Media) पर रील्स या वीडियो बनाने का नशा इस कदर सिर पर चढ़ रहा है की वो कुछ भी करने को तैयार बैठे है. नोएडा मेट्रो में एक लड़की भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) फिल्म की मंजुलिका (Manjulika) का भेष बनाकर लोगों को डराती नजर आ रही थी,  इससे मेट्रो को अंदर कई लोग डरकर इधर-उधर भागते नजर आए. वहीं, मनी हाइस्ट (Money Heist) की लाल रंग की कॉस्ट्यूम पहनकर एक लड़का हाथ में दो बैग लेकर आता भी दिखा. ये दोनों वीडियो नोएडा मेट्रो (Noida Metro) की एक्वा लाइन के बताए जा रहे हैं. यह घटना मंगलवार की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.