February 6, 2023, 5:00 am

Noida news: नोएडा मेट्रो में दिखे अजीबो-गरीब लोग! बड़ी-बड़ी आंखें और गुस्सा भरा चेहरा दिखाकर सबको डराया

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 25, 2023

Noida news: नोएडा मेट्रो में दिखे अजीबो-गरीब लोग! बड़ी-बड़ी आंखें और गुस्सा भरा चेहरा दिखाकर सबको डराया

Noida news: युवा पीढ़ी को सोशल मीडिया (Social Media) पर रील्स या वीडियो बनाने का नशा इस कदर सिर पर चढ़ रहा है की वो कुछ भी करने को तैयार बैठे है. अब इससे जुड़ा एक मामला दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) में सामने आया है. नोएडा मेट्रो में एक लड़की भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) फिल्म की मंजुलिका (Manjulika) का भेष बनाकर लोगों को डराती नजर आ रही है. इससे मेट्रो को अंदर कई लोग डरकर इधर-उधर भागते नजर आए. वहीं, मनी हाइस्ट (Money Heist) की लाल रंग की कॉस्ट्यूम पहनकर एक लड़का हाथ में दो बैग लेकर आता भी दिखा. ये दोनों वीडियो नोएडा मेट्रो (Noida Metro) की एक्वा लाइन के बताए जा रहे हैं. यह घटना मंगलवार की है.

हालांकि नोएडा मेट्रो के अधिकारियों को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. इन वीडियो के वायरल होने के साथ ही गणतंत्र दिवस से ठीक पहले सुरक्षा को लेकर भी बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है.

क्या है पूरा मामला ?

यह वीडियो 22 सेकंड का है, जिसमें दिख रहा है कि एक लड़की मंजूलिका के भेष में नोएडा मेट्रो में घूम रही है. मंजुलिका केवल घूमी नहीं रही, बल्कि लोगों को डराने की भी कोशिश कर रही है. वह लोगों के पास जाकर अपनी बड़ी-बड़ी आंखें और गुस्सा भरा चेहरा दिखा रही है. जिसकी वजह से नोएडा मेट्रो में लोग बुरी तरीके से डरे हुए हैं. काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है.

वीडियो बनाने के चक्कर में लोग नियमों को भी तोड़ रहे है. मंगलवार को नोएडा मेट्रो के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में एक लड़की फिल्म भूल भुलैया की कॉस्टयूम पहनकर मेट्रो में देखी जा रही है. विद्या बालन मंजुलिका के अवतार में फिल्म के अंदर अभिनय करती नजर आई थीं. मेट्रो के अंदर के वीडियो में भी उसी तरह की कॉस्टयूम पहनकर सड़की मेट्रो में सबको डराती हुई नजर आ रही है. वीडियो कुछ सेकंड का है. कई लोगों का कहना है की वीडियो एक्वा लाइन मेट्रो यानि नोएडा मेट्रो का है. वहीं कई लोगों का कहना है कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है. जानकारी के मुताबिक मंजुलिका के अवतार में बैठी लड़की एक स्टूडेंट है.

ये भी पढ़ें-

Gautam Buddha Nagar suicide news: नोएडा के इस कॉलेज की स्टूडेंट ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा राज!

मनी हाइस्ट की नोएडा मेट्रो मे इंट्री

मेट्रो में मंजुलिका के बाद अब मनी हाइस्ट की इंट्री भी हो गई है. एक वीडियो में चेहरे पर मास्क हाथ में दो बैग लेकर एक लड़का मेट्रो में लोगों के बीच घुमाता नजर आया. ये वायरल वीडियो भी नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली एक्वा लाइन का बताया जा रहा है. वहीं इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद 26 जनवरी आने वाली है, ऐसे मेट्रो में इस तरह के मामले से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.