February 6, 2023, 4:32 am

Gautam Buddha Nagar suicide news: नोएडा के इस कॉलेज की स्टूडेंट ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा राज!

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 25, 2023

Gautam Buddha Nagar suicide news: नोएडा के इस कॉलेज की स्टूडेंट ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा राज!

Gautam Buddha Nagar suicide news: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एमिटी कॉलेज (Amity College) की स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया. बता दें कि, लड़की नोएडा के सेक्टर-126 रायपुर गांव के एक पीजी में रहती थी. उसी कमरे में उसने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुसाइड के बाद पीजी में हड़कंप मच गया. पीजी संचालक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. लड़की के पीजी से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. लड़की ने सुसाइट नोट अपनी मम्मी को लिखा है. घटना सोमवार शाम की है.

लड़की ने सुसाइट नोट अपनी मम्मी को लिखा

मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं, मैं काफी कमजोर हूं. मैं अब ज्यादा नहीं लड़ सकती हूं, यह मेरे जीवन का अंत है… एमिटी कॉलेज की स्टूडेंट ने सुसाइड नोट में ये बातें लिखकर सुसाइड कर लिया. स्टूडेंट नोएडा के सेक्टर-126 रायपुर गांव के एक पीजी में रहती थी. सोमवार देर शाम जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो संचालक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि स्टूडेंट पिछले काफी समय से पढ़ाई को लेकर मानसिक तनाव में थी.

पुलिस ने बताया कि कुमारी यामिनी (23) एमिटी कॉलेज से एमए साइकोलाजी की 2nd इयर में पढ़ाई कर रही थी. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि लड़की साबौता गांव की रहने वाली थी और वह रायपुर गांव स्थित एक पीजी में रहती थी. स्टूडेंट के पीजी से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट स्टूडेंट ने अपनी मम्मी के लिए लिखा है.

ये भी पढ़ें-

Tej patta benefits: तेजपत्ता के फायदे, हैरान कर देंगे आपको

पीजी संचालक ने पुलिस को दी सूचना

पुलिस ने बताया कि लड़की रायपुर गांव स्थित एक पीजी में रहती थी. उसके साथ कमरे में एक और लड़की रहती थी. यामिनी ने सोमवार शाम कमरे में पंखे से फंदा लगाकर  सुसाइड कर लिया. देर शाम जब दूसरी लड़की कमरे पर पहुंची तो वह कमरा अंदर से बंद मिला. रूम पार्टनर लड़की ने यामिनी के मोबाइल पर कॉल की, लेकिन वह भी बंद था. इसके बाद उसने तेज से दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद लड़की ने पीजी संचालक को मामले की सूचना दी.

लड़की के पिता एमपी में एक कंपनी में करते हैं नौकरी

पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता आरडी शर्मा एमपी की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. लड़की की मां घरेलू महिला है. लड़की के पीजी से बरामद सुसाइड नोट अंग्रेजी में है. लड़की ने कई जगह खुद के कमजोर होने की बात लिखी है. पुलिस ने उसका मोबाइल और अन्य सामान भी जब्त किया है. वे फोन की सीडीआर खंगाल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.