May 4, 2024, 4:56 am

Bouncers Fight Video: गाजियाबाद की इस सोसाइटी में बाउंसरों ने की जमकर मारपीट, चलाए लाठी डंडे…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 14, 2024

Bouncers Fight Video: गाजियाबाद की इस सोसाइटी में बाउंसरों ने की जमकर मारपीट, चलाए लाठी डंडे…वीडियो वायरल

Bouncers Fight Video: गाजियाबाद की  सोसाइटियों में छोटी छोटी बातों को लेकर अक्सर मारपीट होती रहती है। हाल ही में गाजियाबाद की गौर सिद्धार्थम सोसाइटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की दो बाउंसर हाथ में लाठी लेकर मारपीट कर रहे है। मारपीट किस वजह से हो रही है इसका अभी तक कोई पता नही चला है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक हाल ही में गाजियाबाद (Bouncers Fight Video) की गौर सिद्धार्थ सोसाइटी में बाउंसर की मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। बाउंसर्स ने किसी बात को लेकर सोसाइटी में कुछ लोगों को जमकर लाठी डंडे से पीटा। बताया जा रहा है की किसी बात को लेकर बाउंसर्स के बीच कहासुनी हुई और ये इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडों से मारपीट होने लगी। खास बात ये कि जब ये पूरा हंगामा हो रहा था वहां स्थानीय लोग भी मौजूद थे लेकिन सोसायटी के अंदर दोनों पक्षों के बीच मारपीट और हंगामा चलता रहा।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की दो बाउंसर हाथो में लाठी लेकर पास खड़े लोगों को बुरी तरह से पीटते दिखाई दे रहे हैं। लोग लाठी देखकर भागने लगते हैं तो बाउंसर उनको दौड़ा लेते हैं। सोसाइटी में कई लोग मौजूद हैं जो बाउंसर को मना करने की कोशिश भी करते हैं। लेकिन बाउंसर किसी की कोई बात नही सुन रहे हैं। वहां पर खड़े कई लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।लोगों ने दोनो बाउंसर पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह देखें वीडियो…

पहले भी वायरल हो चुके हैं ऐसे वीडियो

अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद की एक सोसाइटी से गार्ड्स और बाउंसर्स के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया था। जिसमे पुलिस ने बाद में वीडियो को संज्ञान में लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था। इसके पहले एक सोसाइटी में डिलेवरी बॉय को एक बाउंसर ने जमकर पीटा था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.