February 6, 2023, 2:30 am

Noida crime news: सड़क के बीचों-बीच मिली महिला की लाश, हत्या या हादसा ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 2, 2023

Noida crime news: सड़क के बीचों-बीच मिली महिला की लाश, हत्या या हादसा ?

Noida crime news: ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Expressway)पर बीच सड़क पर एक महिला की लाश पड़ी मिली. महिला का सिर कुचला हुआ था, उसकी उम्र लगभग 35 साल के करीब है. आसपास से गुजरने वालों ने जब यह देखा वह बुरी तरह डर गए, उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Expressway)पर बीच सड़क पर सोमवार सुबह एक महिला की लाश पड़ी मिली. महिला का सिर कुचला हुआ था, आसपास से गुजरने वालों ने जब यह देखा वह बुरी तरह डर गए, उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. पुलिस घटना को हादसे और हत्या दोनों एंगल से जांच में जुटी है. घटना दादरी थाना क्षेत्र के कैमराला मढ़ैया गांव के पास की है.

कैमराला मढ़ैया गांव के पास से निकले, गाजियाबाद से पलवल जाने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर आज सुबह करीब 7 बजे राहगीर ने बीच सड़क पर महिला का शव सड़क पर पड़ा देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

तलाशी में नहीं मिला कोई सामान

महिला के पास से कोई बैग या अन्य सामान बरामद नहीं हुआ है. इसे आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया होगा. महिला की पहचान अभी नहीं हुई है. आसपास के थानों समेत दिल्ली के थानों में भी महिला की फाेटो भेजकर पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

शव लाकर फेंके जाने की आशंका

पुलिस आसपास के गांवों में भी महिला के बारे में जानकारी जुटा रही है. हालांकि जिस जगह यह शव मिला है उस जगह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोई भी कट नहीं है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला को किसी वाहन चालक ने यहां लाकर फेंका है. साथ ही टोल प्लाजा पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Kanpur Hookah bar: कानपुर में धड़ल्ले से चल रहे हुक्का बार, लड़कियों का हुक्का पीते हुए वीडियो वायरल, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

CCTV कैमरों की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक अज्ञात महिला का शव मिला है. उसका सिर बुरी तरह से कुचला हुआ है. जिस कारण महिला की पहचान भी नहीं हो पाई है. महिला के पास से कोई भी ऐसा सामान नहीं मिला है जिससे कि उसकी शिनाख्त हो सके. उसका शव सुनसान स्थान पर पड़ा हुआ था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या और हादसा दोनों की एंगल से जांच की जा रही है. पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.