May 2, 2024, 12:06 pm

Tashan Baazi on PRV Vehicle: इस शख्स ने फेमस होने के लिए करदी ये हरकत, पुलिस ने लिया एक्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 18, 2024

Tashan Baazi on PRV Vehicle: इस शख्स ने फेमस होने के लिए करदी ये हरकत, पुलिस ने लिया एक्शन

Tashan Baazi on PRV Vehicle: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स ने फेमस होने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, गाजियाबाद में खाकी को चुनौती देने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक लड़का सरकारी पीआरवी गाड़ी पर टशन बाजी दिखाते हुए वीडियो शूट कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए लड़के के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। फिलहाल लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस को पसीना बहाना पड़ रहा है। लड़के का नाम मोइन कुरैशी बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के गाजियाबाद (Tashan Bazi on PRV Vehicle) से सोशल मीडिया के जरिए सस्ती शोहरत पाना एक लड़के को भारी पड़ गया। 15 फरवरी को दिन के समय में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी पुलिया के पास भारी जाम लगा हुआ था। यहां पीसीआर वैन पर तैनात सब इंस्पेक्टर अपने साथ एक सिपाही और चालक जाम को खुलवाने के लिए ले गए। वहां से गुजर रहे मोईन कुरैशी ने पुलिस की खाली गाड़ी देखी तो उसके मन में रील बनाने की इच्छा जागृत हुई और उसने अपने आप को पुलिस अधिकारी दिखाते हुए रियल बना कर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर डाल दी।

अब सोशल मीडिया पर मोइन कुरैशी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर थाना इंदिरापुरम थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस लड़के की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी तरह तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

सूचना मिलते ही पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें, पुलिस लड़के की तलाश कर रही है। इंदिरापुरम की कनावनी चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र मौर्य ने बताया की 15 फरवरी को वह सिपाही जयनारायण सिंह और पीआरवी चालक के साथ कनावनी पुलिया पर जाम खुलवाने के लिए गए हुए थे। इस दौरान मोइन कुरैशी नाम के एक युवक ने अपने आप को पुलिस अधिकारी दर्शाने के लिए सरकारी गाड़ी का प्रयोग कर वीडियो बनाई और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी।

यह भी पढ़ें…

Cotton Candy Ban: तमिलनाडु सरकार ने कॉटन कैंडी पर लगाई रोक, पाए गए कैंसर वाले केमिकल

उन्होंने बताया कि पुलिस की गाड़ी से भली-भांति परिचित होते हुए भी मोईन कुरैशी द्वारा उपरोक्त इस प्रकरण का कृत्य छलपूर्वक और जानबूझकर पब्लिक को धोखा देने के उद्देश्य से किया गया है। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए इंदिरापुरम थाने ने युवक मोईन कुरैशी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी मोइन कुरैशी की तलाश कर रही है। जैसे ही कोई सुराख मिलेगा आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.