April 27, 2024, 1:26 pm

15 साल की लड़की का किया दरिंदगी से गैंगरेप 

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 1, 2022

15 साल की लड़की का किया दरिंदगी से गैंगरेप 
भोजपुरी की रहने वाली 15 साल की गरिमा (पीड़िता के लिए इस्तेमाल किया गया नाम) अपने घर से बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी। मिलने की जगह 35 किलोमीटर दूर थी। जब गरिमा बस्ट स्टैंड पहुंची तो उसे दो शख्स मिले, उसने गरिमा को बाईक से लिफ्ट देने की बात कही तो गरिमा माना गई। लेकिन उस 15 साल की मासूम को कहां पता है कि आगे उसके साथ क्या होने वाला है।
जब वो लोग उसे अनजान रास्ते ले जाने लगे तो उसने, उन बदमाश को खूब विरोध किया। लेकिन गरिमा की नहीं चल पाई। विरोध करने पर उन लोगों ने उसे (गरिमा)  मारना शुरू कर दिया। उसके बाद वो लोग उसे सुनसान जगह ले लाए। फिर एक-एक कर के दोनों ने उसका रेप किया, जब गरिमा की हालत इतनी खराब हो गई कि उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून आने लगा तो वो लोग घबरा गए और उसे सकड्डी रोड के किनारे छोड़ दिया।
कैसे मिली पुलिस को खबर
उसी सकड्डी रोड के पास एक चाय की दुकान है। जब दुकान वाले ने देखा तो कोईलवर थाना में सूचना दी। पुलिस ने गरिमा को कोईलवर के अस्पताल में में भर्ती कराया है।
बात दें, एएसपी हिमांशु से पीड़िता से मुलाकात की। पीड़िता की जांच की गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही, सारी बात साफ हो पाएगी। इसके अलावा पुलिस अपने लेवल पर इस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.