February 1, 2023, 9:09 pm

Noida crime news: अमेजन के वेयरहाउस में 12 लाख की लूट, नए साल के पहले दिन की घटना, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 2, 2023

Noida crime news: अमेजन के वेयरहाउस में 12 लाख की लूट, नए साल के पहले दिन की घटना, जांच में पुलिस

Noida crime news: ग्रेटर नोएडा में नए साल (New year 2023) के पहले दिन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल,  ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके में स्थित अमेजॉन कंपनी (amazon company)के वेयरहाउस से बाइक सवार तीन बदमाशों ने 12 लाख रुपये लूट लिए. बदमाशों के पास बंदूक थी, जिसकी वजह से वेयरहाउस में मौजूद करीब 20 लोग कुछ नहीं कर पाए. बदमाशों के भागने के बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना रविवार सुबह 3:00 बजे की है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके में स्थित अमेजॉन कंपनी (amazon company)के वेयरहाउस से बाइक सवार तीन बदमाशों ने 12 लाख रुपये लूट लिए. बदमाशों के पास बंदूक थी, जिसकी वजह से वेयरहाउस में मौजूद करीब 20 लोग कुछ नहीं कर पाए. बदमाशों के भागने के बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद रविवार की सुबह पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में अमेजॉन वेयरहाउस के एक अधिकारी ने तीनों बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें अमेजॉन कंपनी (amazon company)के वेयरहाउस में लूट की जानकारी मिली थी, उनकी टीम मौके पर पहुंची. उनका कहना है कि वह बहुत जल्द मामले का खुलासा करेंगे.

ये भी पढ़ें-

New year 2023: नोएडा की इस सोसायटी में न्यू ईयर की पार्टी में हुआ बवाल, महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश करने में मारपीट

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है. जिनके आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस बाइक से बदमाश भागे थे, उसका नंबर प्लेट सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गया है. जिसके आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.