February 6, 2023, 2:55 am

New year 2023: नोएडा की इस सोसायटी में न्यू ईयर की पार्टी में हुआ बवाल, महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश करने में मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 1, 2023

New year 2023: नोएडा की इस सोसायटी में न्यू ईयर की पार्टी में हुआ बवाल, महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश करने में  मारपीट

New year 2023: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू (Gaur City First Avenue) के सिटी पार्क में न्यू ईयर की पार्टी के दौरान विवाद हो गया. सोसायटी के रहने वाले कुछ लोगों ने महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की, जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उनके साथ बदतमीजी की और कुछ युवकों से मारपीट भी की. इस मामले में पुलिस ने 2-3 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फर्स्ट एवेन्यू सिटी पार्क (First Avenue City Park)में न्यू ईयर की पार्टी  का सेलिब्रेशन चल रहा था, जिसमें सोसायटी के लोग न्यू ईयर के वेलकम के लिए जुटे हुए थे. सोसायटी के ही रहने वाले कुछ दबंग वहां डांस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने वहां पर सोसायटी की महिलाओं के साथ जबरदस्ती पास खींचकर सेल्फी लेने की कोशिश की, जिसका महिलाओं ने विरोध किया.  ये देखकर महिलाओं के परिवार वाले वहां पहुंच गए, जिस पर दबंगों ने तीन से चार लोगों के साथ जमकर मारपीट की.

पीड़ित ने बताया कि कुछ लोग जबरदस्ती फोटो खींचना चाह रहे थे, जिसका उन्होंने विरोध किया तो दबंगों ने उसे और उनके दोस्त के साथ मारपीट की. उनके दोस्त को पीटते हुए पार्क के बाहर ले गए. इतना ही नहीं दबंगों ने 3-4 लोगों के साथ जमकर मारपीट की. यह दबंग पहले भी होली और दीवाली के मौके पर ऐसा ही कर चुके हैं. आज भी इन्होंने सोसायटी के लोगों के साथ बदतमीजी और जमकर मारपीट की.

ये भी पढ़ें-

2023 Bank Holidays: 2023 में इतने दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें लिस्ट

इस मामले पर सोसायटी के लोगों ने बताया कि यह सोसायटी के दबंग लोग महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे. महिलाओं ने विरोध किया तो वह बीच में बीच-बचाव कराने आए, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की तो उनको भी चोट आ गई.

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.