February 6, 2023, 1:20 am

Noida dog attack: संदिग्ध बैग की जांच के लिए बोला तो पेट डॉग से कटवाया, नोएडा के इस सोसाइटी की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 2, 2023

Noida dog attack: संदिग्ध बैग की जांच के लिए बोला तो पेट डॉग से कटवाया, नोएडा के इस सोसाइटी की घटना

Noida dog attack:  नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां यूनिटेक कंपनी (Unitech Company) में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड को पालतू कुत्ते ने काट (dog bit security guard) दिया. दरअसल,  नोएडा के सेक्टर-127 में रहने वाले यूनिटेक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात हैं. उनका नाम हरिसिंह है. हरिसिंह ने बताया कि गाड़ी में सवार दो युवक उनकी कंपनी में घुसने का प्रयास कर रहे थे. दोनों युवकों के हाथ में एक बैग था जो संदिग्ध लग रहा था, इसलिए उन्होंने बैग को चेक करने के लिए बोला. इतने में कार सवार लोगों ने अपना पालतू कुत्ते उनके ऊपर छोड़ दिया. कुत्ते ने उनके पांव में काट लिया.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-127 में रहने वाले यूनिटेक कंपनी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड को कंपनी में एंट्री कर रहे दो युवकों को रोकना भारी पड़ गया. यूनिटेक कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात हरिसिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 9:00 बजे गाड़ी में सवार दो युवक उनकी कंपनी में घुसने का प्रयास कर रहे थे. दोनों युवकों के हाथ में एक बैग था. उनको वह बैग संदिग्ध लग रहा था, इसलिए उन्होंने बैग को चेक करने के लिए बोला. इतने में कार सवार लोगों ने अपना पालतू कुत्ते उनके ऊपर छोड़ ( Noida Dog Attack) दिया, कुत्ते ने उनके पांव में काट लिया. इस दौरान उनका काफी खून बहा.

पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime news: अमेजन के वेयरहाउस में 12 लाख की लूट, नए साल के पहले दिन की घटना, जांच में पुलिस

हरिसिंह ने बताया कि वह नोएडा के सेक्टर-98 में स्थित यूनिटेक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात है. शनिवार की सुबह करीब 9:00 बजे 2 लोग अपनी कार से आए और अंदर घुसने का प्रयास करने लगे. जब उन्होंने उनको रोका तो कार में सवार लोगों ने अपना कुत्ता उनके ऊपर छोड़ दिया. दोनों युवकों के पालतू कुत्ते ने उनके ऊपर हमला कर दिया. जिसमें वह जख्मी हो गए हैं. उसके बाद आरोपी अपने कुत्ते को गाड़ी में लेकर मौके से फरार हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.