February 6, 2023, 4:21 am

Supertech Cape Town Society: नोएडा की इस सोसायटी में हुए हादसे पर लोगों का रिएक्शन, छठी मंजिल से गिरा था दिव्यांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 21, 2023

Supertech Cape Town Society: नोएडा की इस सोसायटी में हुए हादसे पर लोगों का रिएक्शन, छठी मंजिल से गिरा था दिव्यांग

Supertech Cape Town Society: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के नोएडा के सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) में कल (शुक्रवार) एक बड़ी घटना हो गई थी, यहां के टावर cs10 से एक मासूम छठी मंजिल से नीचे गिरा, जिसके बाद से उसकी हालत खराब है. बच्चे का फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल मासूम अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

इस खबर को गली न्यूज ने प्राथमिकता के साथ दिखाया. गली न्यूज की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आए है. लोगों ने मासूम के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

गली न्यूज की खबर सामने आने के बाद से सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) व अन्य लोग मासूम के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है. गली न्यूज की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आए है.

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन

लोगों के रिएक्शन- किसी ने कहा हैरान करने वाली खबर, किसी ने कहा मासूम को बचाओ भगवान, किसी ने ग्रिल लगाने की मांग की है. फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक मासूम बच्चा पहले से ही दिव्यांग है, कहा जा रहा है कि इसी दिव्यांगता के कारण वो हादसे का शिकार हो गया. मासूम को मल्टीपल फ्रैक्चर है, सिर में भी ब्लड क्लाउट की खबर है. डॉक्टर बच्चे की इलाज में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में बड़ा हादसा, छठी मंजिल से गिरा मासूम, संभलकर रहें

इस हादसे के बाद से परिजनों में दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे की उम्र 11 साल है. आस-पास के लोग लगातार बच्चे का हाल-चाल जान रहे हैं.

क्या था पूरा मामला?

गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के नोएडा के सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी (Supertech Cape Town Society) के टावर cs-10 से एक मासूम नीचे गिर गया. बता दें कि, मासूम छठी मंजिल से नीचे गिरा है. जानकारी मिली है कि cs10 टावर के 607 नंबर फ्लैट में यह परिवार रहता है. अचानक खेलते हुए यह मासूम छठी मंजिल से नीचे गिर गया, जिसके बाद वह बुरी तरीके से घायल हो गया. बच्चे को आनन-फानन में नजदीकी फेलिक्स हॉस्पिटल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे फोर्टिस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. फिलहाल मासूम अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. सोसाइटी के लोग खासतौर से मासूम बच्चे के लिए दुआ कर रहे हैं, कोशिश में जुटे हैं कि किसी तरीके से मासूम की जान बच जाए.

गली न्यूज लोगों से अपील करना चाहता है कि अगर आप सोसाइटी में रहते हैं खासतौर से ऊंचे फ्लोर में रहते हैं तो सावधानी जरूर बरतें, अपने बच्चों पर नजर बनाए रखें और ध्यान दें, ताकि किसी भी तरह के हादसों से बचा जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.