February 1, 2023, 9:42 pm

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी में दर्दनाक हादसा, इंजीनियर ने किया सुसाइड, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 21, 2023

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी में दर्दनाक हादसा, इंजीनियर ने किया सुसाइड, जांच में पुलिस

Noida news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी (Paramount Housing Society) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक इंजीनियर ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड (engineer committed suicide by hanging) कर लिया. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना गुरुवार की है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी (Paramount Housing Society) में एक इंजीनियर तस्मय शुक्ला  (28) ने फांसी लगाकर सुसाइड (engineer committed suicide by hanging) कर लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच में पता चला है कि तस्मय शुक्ला एक आईटी कंपनी में इंजीनियर था और उसके पिता  भी चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. युवक मूल रूप से कानपुर का रहने वाला है, लेकिन काफी समय से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही रह रहा था.

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार, पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी (Paramount Housing Society) में रहने वाले एक आईटी इंजीनियर (IT engineer)  तस्मय शुक्ला अपनी पत्नी हेमा के साथ में रह रहे थे. तस्मय शुक्ला एक आईटी कंपनी में काम करते थे. गुरुवार रात उनका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया, जिसके बाद उन्होंने फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें-

Supertech Cape Town Society: नोएडा की इस सोसायटी में हुए हादसे पर लोगों का रिएक्शन, छठी मंजिल से गिरा था दिव्यांग

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह उनको पता चला कि इंजीनियर युवक तस्मय शुक्ला ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मानसिक तनाव में था इंजीनियर

पुलिस ने बताया कि जांच में पाया गया कि इंजीनियर युवक तस्मय शुक्ला काफी समय से मानसिक तनाव से जूझ रहा था. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.