February 6, 2023, 2:18 am

Noida Breaking news: नोएडा की इस सोसायटी में बड़ा हादसा होने से टला, बिल्डर जिम्मेदार ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 21, 2023

Noida Breaking news: नोएडा की इस सोसायटी में बड़ा हादसा होने से टला, बिल्डर जिम्मेदार ?

Noida Breaking news: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) से एक बड़ी खबर आ रही है. गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर -78 के अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसाइटी (Antriksh Golf View 2 Society) में एक बड़ा  हादसा होते-होते बच गया. जब यहां 18वीं मंजिल से लोहे का ग्रिल नीचे गिरा. गनीमत रही कि उस वक्त नीचे कोई नहीं था, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. घटना आज (शनिवार) सुबह की है. घटना के बाद से सोसायटी वालों में गुस्सा है. बता दें कि, अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसाइटी के रेजिडेंट्स सोसाइटी में खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी की लेकर कई बार शिकायत भी कर चुके है. लेकिन बिल्डर और प्राधिकरण कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

क्या है पूरा मामला ?

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर -78 के अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसाइटी (Antriksh Golf View 2 Society) में एक बड़ा  हादसा होते-होते बच गया. उस वक्त बड़ा हादसा टल गया जब एक लोहे का ग्रिल 18वीं मंजिल से नीचे आ गया. लोहे का ग्रिल जिस वक्त गिरा गनीमत यह रही उस वक्त नीचे कोई नहीं था, लिहाजा एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हादसे के बाद से लोग डरे हुए है.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक पूरी घटना अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसाइटी की है. शनिवार की सुबह करीब 8:30 सोसायटी के टावर J से लोहे का एक ग्रिल नीचे जा गिरा. सोसाइटी के टावर जे के 18 मंजिल से यह ग्रिल नीचे गिरा था. नीचे गिरते ही यह ग्रिल टुकड़ों में बिखर गया.

ये देंखें-

आपको बता दें कि, अंतरिक्ष गोल्फ व्यू 2 सोसाइटी (Antriksh Golf View 2 Society) को साल 2018 में ही ओसी मिला था. हालांकि बाद में नोएडा अथॉरिटी ने शिकायत मिलने के बाद उसे कैंसिल कर दिया था. रेजिडेंट्स सोसाइटी में खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी की लेकर कई बार शिकायत भी कर चुके है.

ये भी पढ़ें-

Noida news: पैरामाउंट हाउसिंग सोसाइटी में दर्दनाक हादसा, इंजीनियर ने किया सुसाइड, जांच में पुलिस

लोगों का आरोप है कि बार-बार की शिकायतों के बाद भी बिल्डर की मेंटनेंस टीम अच्छे से काम नहीं कर रही है. लोगों ने कहा कि सोसायटी में खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी के कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. इसके बावजूद यहां कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.