February 24, 2024, 11:58 pm

Gorakhpur jewellery showroom theft: ज्वेलरी शोरूम से महिला ने 6.73 लाख का हार चुराया, CCTV में कैद हुई घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 28, 2022

Gorakhpur jewellery showroom theft: ज्वेलरी शोरूम से महिला ने 6.73 लाख का हार चुराया, CCTV में कैद हुई घटना

Gorakhpur jewellery showroom theft: गोरखपुर (Gorakhpur) के गोलघर के पास ज्वेलरी शोरूम से महिला 6.73 लाख रुपये का हार लेकर फरार हो गई. घटना के एक हफ्ते बाद मामले की जानकारी का पता चला. चोरी की यह घटना CCTV में कैद हो गई. स्टाक मिलाने के दौरान जानकारी होने पर शोरूम के मालिक गौरव सर्राफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी. शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस CCTV कैमरा फुटेज में दिख रही संदिग्ध महिला की तलाश कर रही है.

एक सप्ताह पहले की है घटना

बेचू लाल सर्राफ प्राइवेट लिमिटेड के शोरूम दुकान में 17 नवंबर को ग्राहकों की भीड़ थी. शाम चार बजे हरी साड़ी में 45 वर्षीय महिला मास्क व काला चस्मा लगाए पहुंची. काउंटर पर पहुंचते ही उसने सेल्समैन से हार दिखाने को कहा. सेल्समैन ने महिला को हार का सेट दिखाना शुरू कर दिया. CCTV कैमरा फुटेज में दिख रहा है कि हार देखने के दौरान महिला ने नीचे रखे डिब्बे से हार निकालने के बाद उसके ऊपर दूसरा डिब्बा रख दिया. 6.73 लाख रुपये कीमत के हार को साड़ी में छिपाने के बाद सेल्समैन से यह कहते हुए शोरूम से बाहर निकल गई कि डिजाइन ठीक नहीं है.

स्टाक मिलाने के दौरान शोरूम के मालिक गौरव सर्राफ को हार गायब होने की जानकारी हुई. 24 नवंबर को CCTV फुटेज देखने पर पता चला कि महिला ने गहने चुराएं हैं. शनिवार की सुबह फुटेज लेकर कैंट थाने पहुंचे गौरव ने तहरीर दी.

पढ़ें: https://gulynews.com/shraddha-murder-case/

पुलिस का कहना है कि अज्ञात महिला के खिलाफ हार चुराने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस महिला की तलाश कर रही है. फुटेज में दिख रही महिला को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.