February 1, 2023, 9:05 pm

Kanpur news: महिला ने सरेआम सिपाही को पीटा, कपड़े फाड़े, कई महिलाओं के साथ संबंध का लगाया आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 16, 2022

Kanpur news: महिला ने सरेआम सिपाही को पीटा, कपड़े फाड़े, कई महिलाओं के साथ संबंध का लगाया आरोप

Kanpur news: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों को पार्क में एक हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला. दरअसल पार्क में एक महिला ने सभी के सामने एक सिपाही की पिटाई कर दी और कपड़े फाड़ डाले. इस दौरान महिला ने सिपाही की खुब पिटा. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

क्या है मामला

दरअसल, एक पार्क में महिला एक सिपाही की पिटाई कर रही थी. महिला सिपाही को लगातार थप्पड़ मार रही थी. ये देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. पिटाई करते समय महिला कह रही थी कि मैं इसकी पत्नी हूं और इसके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं. मगर इस दौरान सिपाही कहता रहा कि ये मेरी पत्नी नहीं है और मुझें मार रही है. वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई.

पुलिस ने बताया

पुलिस ने बताया कि सिपाही का नाम दुर्गेश सोनकर है और जो महिला उसे पीट रही है वह उसकी दूसरी पत्नी है. इसी की शिकायत पर यह सिपाही दो महीने पहले बर्खास्त हो चुका है क्योंकि इसकी पहले से एक पत्नी थी. मगर इसके बाद भी इसने दूसरी महिला से शादी की थी.

ये भी पढ़ें-

Deepika-Shahrukh: “पठान” को लेकर दीपिका-शाहरुख का पुतला फूंका, प्रदर्शनकारियों ने दी चेतावनी

महिला ने सिपाही पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति के अन्य महिलाओं के साथ संबंध हैं. उसने इस चक्कर में उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं. इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.