February 1, 2023, 9:31 pm

Deepika-Shahrukh: “पठान” को लेकर दीपिका-शाहरुख का पुतला फूंका, प्रदर्शनकारियों ने दी चेतावनी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 16, 2022

Deepika-Shahrukh: “पठान” को लेकर दीपिका-शाहरुख का पुतला फूंका, प्रदर्शनकारियों ने दी चेतावनी

Deepika-Shahrukh: यूपी में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shahrukh Khan and Deepika Padukone)की फिल्म पठान का विरोध तेज हो गया है. फिल्म पठान को लेकर आगरा में प्रदर्शनकारी ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) ने शाहरुख और दीपिका का पुलता फूंका. इतना ही नहीं, मूवी के पोस्टर फाड़ दिए. पुलिस उन्हें रोकने के लिए पहुंची तो हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों से झड़प हो गई.

इसके बाद प्रदर्शनकारी सिनेमाघर के बाहर पहुंच गए. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ये फिल्म यूपी में रिलीज होती है, तो सिनेमाघरों का नक्शा ही बदल देंगे. जिसको देखते हुए सिनेमाघर के बाहर फोर्स तैनात कर दी गई. उधर, गुरुवार को पठान मूवी को लेकर अयोध्या के महंत राजू दास ने नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था कि जिस भी थिएटर में यह फिल्म लगे उसे फूंक दो.

दरअसल, इस फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग…’ में दीपिका भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए हैं. इसमें शाहरुख और दीपिका ने बोल्ड सीन दिए हैं. दीपिका के भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहनने पर ही विवाद हो रहा है.

भगवा को अश्लीलता से जोड़ा गया

हिंदूवादी संगठनों का कहना है,”फिल्म का गीत बेशर्म रंग बॉलीवुड में हिंदू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. भगवा को अश्लीलता से जोड़ा गया है और भगवा को ‘बेशर्म रंग’ कहा गया है.

आगरा के श्री टॉकीज पर हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी पठान फिल्म में विरोध करने पहुंचे. सुबह से सिनेमाघर के बाहर पुलिस तैनात थी. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट और मीना दिवाकर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सिनेमा घर के बाहर नारेबाजी की.

जैसे ही कार्यकर्ता पुतला जलाने लगे तो पुलिस ने उनसे पुतला छीनने की कोशिश की. इसको लेकर कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हुई. कार्यकर्ताओं ने शाहरुख और दीपिका के पुतले को जूते से पीटा. छीना झपटी के बीच कार्यकर्ताओं ने पुतले में आग लगा दी. पुलिस ने जलते हुए पुतले को छीना और आग बुझा दी.

ये भी पढ़ें-

Moto G53: इतना सस्ता लॉन्च हुआ Motorola का Smartphone, फीचर्स जानकर धड़क उठेगा दिल

 

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का कहना है कि बालीवुड का ट्रेंड बन गया है कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर फिल्म को हिट कराएं. मगर, अब हिंदू उनकी चाल को समझ गया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के कपडे़ पहनकर अश्लीलता परोसी है, उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर, ये फिल्म आगरा में रिलीज होती है, तो उस सिनेमाघर का हिंदूवादी नक्शा बदल देंगे. सिनेमाघर संचालक नुकसान के खुद जिम्मेदार होंगे.

​​​​​25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज होगी. ये हिंदी के साथ ही साउथ की भाषाओं में भी रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. फिल्म में जॉन विलेन के रूप में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर महीनेभर पहले रिलीज हुआ था, जो कई लोगों को पसंद नहीं आया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट करने की मांग उठी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.