April 26, 2024, 5:24 pm

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में कुत्तों को खाना खिला रही महिला से छेड़छाड़, शोर मचाने पर कुत्ते को कुचलकर भागा शख्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 27, 2023

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में कुत्तों को खाना खिला रही महिला से छेड़छाड़, शोर मचाने पर कुत्ते को कुचलकर भागा शख्स

Ghaziabad crime: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां नंदग्राम इलाके में स्ट्रीट डॉग्स (street dogs) को खाना खिला रही महिला के साथ एक कार सवार ने छेड़छाड़ की. कार सवार ने उसे खींचकर कार में बैठाने की कोशिश की. शोर मचाने पर महिला के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश भी की गई. जल्दबाजी में कार सवार युवक ने एक कुत्ते को कुचल दिया और सिगरेट पीते हुए हंसकर गाड़ी लेकर भाग गया. घटना गुरुवार रात करीब 12 बजे की है. पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है. महिला गौड़ कॉस्केड सोसाइटी (Gaur Cascade Society) में परिवार के साथ रहती है.

क्या है पूरा मामला ?

मामला गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके के राजनगर एक्सटेंशन का है. यहां की गौड़ कॉस्केड सोसाइटी (Gaur Cascade Society) में महिला अपने परिवार के साथ रहती है. उसने बताया कि गुरुवार रात करीब 12 बजे वह पति के साथ VVI सोसाइटी के नजदीक स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी. इस दौरान ग्रे कलर की ब्रेजा कार आई. इसमें बैठे शख्स ने उस पर अश्लील टिप्पणी की. साथ ही जबरन कार में बैठाने लगा. इसके बाद उसने शोर मचाया. इतने में आरोपी भागने लगा. उसने महिला पर कार चढ़ाने की कोशिश की. इस दौरान कार के नीचे एक स्ट्रीट डॉग आ गया. उन्होंने मौके पर इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद घायल कुत्ते को अस्पताल ले जाकर एडमिट कराया.

नंदग्राम इलाके में जिस महिला के साथ यह घटना हुई वो और उसके पति ‘पीपल्स फॉर एनिमल’ संस्था से जुड़े हैं. महिला के पति ने बताया कि वह रोजाना स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाते हैं. गुरुवार रात पति-पत्नी थोड़ा-थोड़ा दूरी पर खड़े होकर खाना खिला रहे थे.

ये भी पढ़ें-

Vehicles seized in noida: नोएडा में जब्त होंगी पेट्रोल-डीजल की गाड़ियां! परिवहन विभाग ने लिया निर्णय

उन्होंने बताया कि पत्नी के साथ जब यह घटना हुई, तो आरोपी सिगरेट पीते हुए हंसकर गाड़ी लेकर भागा. कार सवार ने सबकुछ जान बूझकर किया. पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.