February 6, 2023, 2:13 am

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में 18वीं मंजिल से गिरी महिला, हत्या या हादसा, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 5, 2023

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में 18वीं मंजिल से गिरी महिला, हत्या या हादसा, जांच में पुलिस

Noida news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां (Noida top news) एक महिला (31) घर की बालकनी (18वीं मंजिल) से नीचे गिर (Woman fell from 18th floor in noida) गई. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से सोसायटी में हड़कंप मच गया. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर सोसायटी में पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को अभी तक हादसे का मुख्य कारण पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 सोसायटी (Gaur City-2 Society) का है. यहां एक 31 साल की महिला बी2/707 पाम कोर्ट जेकेजी गौर सिटी-2 में रहती थी. जो घर की बालकनी (18वीं मंजिल) से नीचे गिर गई. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को गुरुवार सुबह पीआरबी 1867 से जानकारी मिली कि गौर सिटी-2 सोसायटी में एक महिला घर में बनी बालकनी से गिर गई हैं. जिन्हें सोसाइटी में मौजूद लोगों ने इलाज के लिए यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

Noida road accident: नोएडा में कंझावला कांड जैसी घटना, डिलीवरी बॉय को दूर तक घसीटते ले गई कार, नए साल की घटना

पुलिस ने बताया कि मौत के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि बहुत ही जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.