February 6, 2023, 2:25 am

Noida road accident: नोएडा में कंझावला कांड जैसी घटना, डिलीवरी बॉय को दूर तक घसीटते ले गई कार, नए साल की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 5, 2023

Noida road accident: नोएडा में कंझावला कांड जैसी घटना, डिलीवरी बॉय को दूर तक घसीटते ले गई कार, नए साल की घटना

Noida road accident: दिल्ली में कंझावला कांड (Kanjhawala case) के बाद नोएडा में भी ऐसी ही एक घटना का खुलासा हुआ है. नए साल (New Year 2023) पर नोएडा में एक डिलीवरी बॉय (24) को कार से कुचले जाने का मामला सामने आया है. घटना सेक्टर-14-A फ्लाईओवर के पास हुई और कार युवक को घसीटते हुए करीब 500 मीटर तक ले गई और कार चालक वहीं पर शव छोड़कर फरार हो गए.  उसके परिवार का आरोप है कि एक्सीडेंट के बाद पीड़ित को कार से घसीटा गया. यह घटना सेक्टर 14-A में हुई. परिवार ने कार चालक पर एक्सीडेंट का आरोप लगाया है. इस घटना में Swiggy में काम करने वाले युवक की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

नोएडा में एक डिलीवरी बॉय (delivery boy accident) को कार से कुचले जाने का मामला सामने आया है. नोएडा सेक्टर 14-A फ्लाईओवर के पास एक्सीडेंट (Noida Road Accident) के बाद उसे कार सवार ने 500 मीटर तक सड़क पर घसीटा. इसके बाद शव को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. मृतक की पहचान Swiggy में काम करने वाले इटावा के कौशल यादव के रूप में हुई है. वह दिल्ली-नोएडा में Swiggy कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. कौशल की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. 1 जनवरी को डिलीवरी के लिए जा रहे कौशल की एक्सीडेंट में मौत हो गई. मृतक कौशल के भाई अमित कुमार ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई है. पुलिस को दी गई शिकायत में अमित कुमार ने कहा है कि उन्होंने 1 जनवरी की रात करीब 1 बजे अपने भाई को फोन किया था. उनका फोन किसी अज्ञात शख्स ने उठाया.

फ्लाईओवर से शनि मंदिर तक घसीटा शव

उस अज्ञात शख्स ने बताया कि वह गाड़ी चलाता है, किसी अज्ञात गाड़ी ने उनके भाई को टक्कर मार दी है, जिससे उसका एक्सीडेंट हो गया है. उसने बताया कि गाड़ी ने सेक्टर 14 फ्लाईओवर के पास उसे टक्कर मारी थी और शनि मंदिर सड़क तक उसको घसीटता हुआ ले गया.

ये भी पढ़ें-

Rbi news: RBI ने महिंद्रा फाइनेंस को दी राहत, लोन रिकवरी को लेकर किया बड़ा फैसला

अमित ने बताया कि एक्सीडेंट की खबर मिलते ही वह तुरंत शनि मंदिर पहुंचा, कौशल का शव वहीं पर पड़ा हुआ था. पुलिस भी मौके पर मौजूद थी. कौशल के भाई अमित ने इस मामले में आरोपी वाहन चालक शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि, जहां से कौशल के शव को घसीटकर शनि मंदिर तक लाया गया, वहां पर CCTV लगे हैं. लेकिन फुटेज साफ नहीं है.

कोहरे की वजह से से CCTV साफ नहीं

पुलिस 2 जनवरी को शनि मंदिर में CCTV फुटेज देखने गई, लेकिन CCTV फुटेज में कोहरा बहुत ज्यादा होने की वजह से कुछ भी साफ नहीं दिखाई दिया. फुटेज को पुलिस अपने साथ ले गई है. वहीं पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले कार सवार की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस दिल्ली-नोएडा की सड़कों पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर डिलीवरी बॉय का एक्सीडेंट हुआ वहीं से कुछ ही दूरी पर दिल्ली का बॉर्डर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.