February 1, 2023, 10:36 pm

Noida suicide: नोएडा की इस सोसाइटी में महिला ने किया सुसाइड, उस वक्त पति गया था जिम

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 15, 2022

Noida suicide: नोएडा की इस सोसाइटी में महिला ने किया सुसाइड, उस वक्त पति गया था जिम

Noida suicide: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी (Divyansh Flora Society)में एक महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना बुधवार सुबह की है. महिला ने सुबह अपने बेटे को स्कूल छोड़ा. स्कूल से घर आने के बाद महिला ने आत्महत्या की. इस दौरान घर पर कोई नहीं था. महिला का पति उस वक्त जिम गया हुआ था. वापस लौटने के बाद महिला के पति ने पत्नी को पंखे से लटका हुआ देखा.

पति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी का मामला

यह पूरा मामला दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी का है. महिला का नाम प्रिया है. उसकी उम्र 32 साल है. यह मूल निवासी उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले थे. महिला के शादी को 12 साल हो गए. महिला के पति पवन विदेश की एक कंपनी में ऑनलाइन नौकरी करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Health tips: सर्दियों मे खाएं इसके लड्डू, रोजाना एक खाने से सेहत को होंगे फायदे

मानसिक तनाव से पीड़ित महिला

बुधवार की सुबह को पुलिस को सूचना मिली की दिव्यांश फ्लोरा सोसाइटी (Divyansh Flora Society)में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला मानसिक तनाव से पीड़ित थी. इस मामले में अगर परिजन शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.