July 18, 2024, 7:45 pm

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी में महिला ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 12, 2023

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी में महिला ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप

Noida news: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक सोसाइटी में एक महिला ने फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया. इससे सोसायटी में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. काफी दिनों से उनका इलाज चल रहा था. सुसाइड की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हैरानी वाली बात यह है कि जिस वक्त उसने यह कदम उठाया, उस वक्त घर में सभी लोग मौजूद थे. पुलिस मामले की जांच  कर रही है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-119 के अम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी (Amrapali Platinum Society) में एक महिला ने फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया. महिला ने 17वीं मंजिल से मंगलवार सुबह छलांग लगा दी. महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. काफी दिनों से उनका इलाज चल रहा था. 40 साल की रीना के सुसाइड करने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सोसाइटी में कैसा है माहौल

वहीं, अम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी (Amrapali Platinum Society) में महिला के सुसाइड करने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे है. जो महिला को जानते थे उन्होंने बताया कि महिला मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं थी. उसका इलाज चल रहा था. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं सोसायटी में मातम का माहौल बना हुआ है. सोसायटी वाले इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ है.

बीमार थी महिला

जानकारी के अनुसार, मृतक महिला ने 17वीं मंजिल से मंगलवार सुबह छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. काफी दिनों से उनका इलाज चल रहा था. हैरानी वाली बात यह है कि जिस वक्त महिला ने यह कदम उठाया, उस वक्त घर में सभी लोग मौजूद थे. पुलिस मामले की जांच  कर रही है.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/dispute-between-two-parties-regarding-stray-dogs-in-trident-embassy-society-in-greater-noida-west17005-2/

पुलिस ने एक्शन

पुलिस ने बताया कि नोएडा की सोसाइटी में रहने वाली महिला ने 17वीं मंजिल से छलांग लगा दी. मृतका की पहचान 40 साल की रीना के रूप में हुई है. महिला मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं थी. उनका काफी दिनों से इलाज चल रहा था. यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिप्रेशन के कारण ही उन्होंने यह कदम उठाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.