June 15, 2024, 8:17 pm

Greater noida west news: इस सोसायटी में आवारा कुत्तों को लेकर दो पक्षों में विवाद, खानी पड़ी जेल की हवा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 12, 2023

Greater noida west news: इस सोसायटी में आवारा कुत्तों को लेकर दो पक्षों में विवाद, खानी पड़ी जेल की हवा

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West)  की एक सोसायटी से बड़ी खबर आ रही है. शहर के ट्राइडेंट एंबेसी सोसायटी में (Trident Embassy Society) आवारा कुत्तों की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को आवारा कुत्ते और छोटे पिल्लों को परिसर से बाहर निकालने को लेकर निवासियों और पशुप्रेमी एक महिला के बीच विवाद हो गया. डॉग बाइट के मामलों को देखते हुए लोग सोसायटी से आवारा कुत्तों को बाहर निकालने को लेकर मेंटेनेंस से मांग कर रहे थे. इसका पशुप्रेमी महिला ने विरोध जताया. मामला बढ़ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन निवासियों और पशुप्रेमी महिला को गिरफ्तार किया.

पशुप्रेमी महिला ने किया हंगामा

लोगों का कहना है कि परिसर में एक हजार से अधिक परिवार रहते है. यहां पर रह रहे निवासी आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान है. जिसकी वजह से लोग ना तो घरों से बाहर निकल पाते है और ना ही पार्क में बैठ पाते है. आरोप है कि आवारा कुत्तों के आतंक को लेकर रविवार को निवासियों ने मेंटिनेस ऑफिस में जाकर परिसर से कुत्तों को बाहर शिफ्ट करने की मांग की. ऐसे में परिसर में रहने वाली पशुप्रेमी ने निवासियों की मांग का विरोध किया. ऐसे में दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया.

निवासियों का आरोप है कि मुद्दे को मेंटिनेस टीम के सामने रखा गया था. पशुप्रेमी के सामने नहीं. इसके बाद उन्होंने अन्य पशुप्रेमियों को बाहर से बुलाकर आवारा कुत्तों को बाहर करने का विरोध किया. मामला बढ़ता देख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. इसके बाद भी स्थिति ठीक नहीं हुई.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/top-news-ghaziabad-teacher-removed-the-tilak-on-student-forehead-in-ghaziabad17001-2/

सोसायटी के मेंटिनेस टीम का कहना है कि कुत्तों की समस्या को लेकर लोगों ने शिकायत की थी. जिस पर उन्होंने समस्या के लिए कुछ ना कुछ समाधान करने का आश्वासन दिया है.

पुलिस ने बताया कि सोसायटी परिसर में कुत्ते और पिल्लो को बाहर करने को लेकर निवासियों और पशुप्रेमी महिला में विवाद हुआ था. लोगों के समझाने के बाद भी समस्या हल नहीं हो पा रही थी. ऐसे में 151 की कार्रवाई करते हुए तीन लोगों और पशुप्रेमी महिला को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि सोमवार को जमानत के बाद उनको रिहा कर दिया है. साथ ही आगे इस तरह झगड़ा नहीं करने की हिदायत दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.