February 1, 2023, 10:28 pm

Wife killed husband: पत्नी ने पति की गला दबाकर की हत्या, बच्चों से बोली- पापा को जगाना मत वरना…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 20, 2022

Wife killed husband: पत्नी ने पति की गला दबाकर की हत्या, बच्चों से बोली- पापा को जगाना मत वरना…

Wife killed husband: यूपी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां यूपी के रायबरेली में एक महिला ने अपने पति का गला दबाकर हत्या (Wife killed husband)कर दी. जानकारी के मुताबिक महिला का पति शराब पीने का आदी था और उसके साथ मारपीट करता था. रोज-रोज की बेइज्जती से तंग आकर उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी.

क्या है मामला ?

मामला सेहगों पश्चिम गांव का है. 15 दिसंबर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और पत्नी को पीटने लगा. इसी बीच अन्नू ने पलंग की पाया उठाया और उसके सिर पर मार दिया. जिससे वह बेहोश हो गया. फिर अन्नू ने पति का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार हत्या के बाद महिला पति के शव के साथ आराम से सो गई. सुबह उठकर बच्चों को कहा कि पापा को जगाना नहीं अगर वो उठ गए तो फिर मारेंगे और वह अपने ब्यूटी पार्लर चली गई. दिनभर ब्यूटी पार्लर पर काम किया. शाम को लौटी और हाथ- मुंह धोकर खाना बनाया. बच्चों को खिलाकर उन्हें सुला दिया. रात में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने शव को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई. सुबह खुद ही हल्ला मचाया और कहा कि रात में शराब पीकर आए और गिर कर मर गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने आस पड़ोस और परिजनों के बयान दर्ज किए. लेकिन मृतक की पत्नी के बयानों में पुलिस को शक हुआ, पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की गई. तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में अन्नु को गिरफ्तार जेल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि 15 दिसंबर को सूचना मिली थी कि एक युवक की डेड बॉडी उसके घर के बाहर पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. आस पड़ोस और मृतक के परिजनों के बयान लेकिन मुकदमा दर्ज किया गया. इस मामले को सुलझाने के लिए मुखबिर और सर्विलांस की मदद ली गई और पता चला कि मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने ही की है.

ये भी पढ़ें-

Health tips: सुबह उठते ही शुरू हो जाती है गले में खराश? तो जल्द करिए ये उपाय

आरोपी महिला अन्नु ने पुलिस को बताया कि वो गांव में ब्यूटी पॉर्लर चलाती है. उसका पति शराब पीने का आदी था और रोज उसके साथ मारपीट कर सबके सामने बेइज्जत करता था. साथ ही शराब पीने के लिए उससे बार-बार पैसे मांगा करता था. रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर उसने पहले डंडे से उसे पीटा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर पर छोड़कर अपने ब्यूटी पार्लर चली गई.  जब बच्चों ने पूछा कि पापा उठ क्यों नहीं रहे हैं इस पर वह बोली कि पापा को सोने दो नहीं तो वो उठकर फिर मारेंगे. 14 दिसंबर को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.

देर रात सभी के सोने के बाद अन्नु ने पति की डेड बॉडी को उठाया और किसी तहस घर के बाहर फेंक कर सोने चली गई. उसने यह सोचकर ऐसा किया कि उसका पति शराब पीकर अक्सर गिर जाता है. ऐसे में सभी को यह लगेगा कि उसे किसी बाहरी शख्स ने मारा है इससे वो बच जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.