July 27, 2024, 9:51 am

Viral Video: महिलाओं की गुंडागर्दी, कैब ड्राइवर से की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 8, 2024

Viral Video: महिलाओं की गुंडागर्दी, कैब ड्राइवर से की मारपीट

Viral Video: देशभर में छोटी छोटी बातों पर गाली गलौज और मारपीट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमे दो महिलाओं को एक कैब ड्राइवर के साथ गाली गलौज और मारपीट करते दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, आज के दौर (Viral Video) में देश भर में छोटी छोटी बातों पर मारपीट और गाली गलौज करना कॉमन हो गया है। आय दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमे दो महिलाएं एक कैब ड्राइवर के साथ गाली गलौज और मारपीट करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि ये वीडियो कहां का है? और दोनो महिलाएं किस वजह से कैब ड्राइवर से उलझी हुई हैं? इसका कुछ भी पता नही चला है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की कैब रोड की किनारे खड़ी हुई है। उसके बाहर खिड़की पर दो महिलाएं मौजूद हैं। दोनो महिलाओं ने किसी बात को लेकर पहले तो कैब ड्राइवर की गाली दी और बहसबाजी की। फिर अचानक थोड़ी देर बाद इससे मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान कैब ड्राइवर को भी गुस्सा आ गया और उसने भी महिलाओं को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Delhi Metro News: मेट्रो में आपस में भिड़ी दो महिलाएं, जमकर की मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.