July 27, 2024, 9:23 am

Delhi Metro News: मेट्रो में आपस में भिड़ी दो महिलाएं, जमकर की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 8, 2024

Delhi Metro News: मेट्रो में आपस में भिड़ी दो महिलाएं, जमकर की मारपीट

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। इसमें सवार यात्रियों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाओं के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है। दोनों महिलाओं के बीच हुई मारपीट को देखकर अन्य यात्री हूटिंग करते दिखाई दिए।

क्या है पूरा मामला

बतादें, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro News) में अक्सर मारपीट होती रहती है, यात्रियों के बीच होने वाले कलेश के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से महिलाओं के बीच लड़ाई के कई मामले सामने आए हैं। एक बार फिर महिला यात्रियों के बीच हुई कहासुनी और मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस बार अन्य यात्री लड़ाई रोकने की जगह इसे एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

महिलाओं के बीच लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी बात को लेकर दो महिला यात्रियों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। दोनों महिला यात्रियों ने एक दूसरे को मारने की चुनौती और छूने की धमकी दी। एक महिला ने कहा कि जेवर की हूं, यहीं पटक दूंगी। तो वहीं दूसरी ने कहा कि पटक के दिखा। ये बहस बाजी और मारपीट काफी समय तक चलती रही। इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Weather Update: जल्द ही आएगा मानसून, भीतरगांव के जगन्नाथ मंदिर ने दिया संकेत…गर्मी से मिलेगी राहत

यात्रियों ने की हूटिंग

दोनों के बीच कहासुनी बढ़ने के बाद एक बुजुर्ग महिला ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन लड़ाई बढ़ गई और हाथापाई शुरू हो गई। दोनों महिलाओं ने एक दूसरे को चाटे मारे और फिर बाल खींचकर पिटाई शुरू हो गई। मेट्रो के कई यात्री इस लड़ाई को देखकर हूटिंग करने लगे। वीडियो में अन्य यात्रियों को हंसते हुए और हूटिंग करते सुना जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.