May 4, 2024, 10:51 am

Viral Video: आपस में भिड़े सिक्योरिटी गार्ड्स और भीम आर्मी के लोग, जमकर हुई मारपीट…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 22, 2024

Viral Video: आपस में भिड़े सिक्योरिटी गार्ड्स और भीम आर्मी के लोग, जमकर हुई मारपीट…देखें वीडियो

Viral Video: आज के दौर में छोटी छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा, गाली गलौज और मारपीट होना कॉमन हो गया है। हाल ही में भीम आर्मी और सिक्योरिटी गार्ड्स की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसकी वजह से मारपीट की नौबत आ गई और दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Viral Video) की राजधानी लखनऊ में सिक्योर्टी गार्ड्स और भीम आर्मी के लोगों किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके चलते विवाद बढ़ने से मारपीट की नौबत आ गई। दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लोगों ने हाथों में डंडा लेकर एक दूसरे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की भीम आर्मी के लोग और सिक्योरिटी गार्ड्स किसी बात को लेकर आपस में भिड़े हुए हैं। कुछ लोगों के हाथ में डंडे भी नजर आ रहे हैं। लोग डंडे से एक दूसरे को दौड़ा दौड़ाकर पीट रहे हैं। मारपीट और हंगामे की वजह से आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई है। दोनों पक्षों ने पूरे रोड को घेर लिया है। कई लोग घटना का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

अकसर सामने आती रहती हैं ऐसी घटनाएं

बतादें, मारपीट और गाली गलौज का यह कोई पहला मामला नहीं है जो सामने आया है। आज के दौर में ऐसे मामले अक्सर सामने आते रहते हैं।अभी कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक महिला की दबंगई का वीडियो सामने आया था। जिसमे वह किसी बात को लेकर स्कूटी सवार शख्स के साथ गाली गलौज करती नजर आई थी। महिला हाथ ने डंडा पकड़े बार बार मारने की धमकी देते हुए उसे जमीन पर पटक रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से दो महिलाओं की आपस में भिड़ंत का एक और वीडियो सामने आया था। जुड़े वे एक दूसरे के बाल नोचते हुए बुरी तरह से मारपीट करती नजर आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.