April 18, 2024, 10:43 pm

Viral Video: लाल कार से पुलिस ने बरामद किए 11.58 लाख रुपए, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 2, 2024

Viral Video: लाल कार से पुलिस ने बरामद किए 11.58 लाख रुपए, देखें वीडियो

Viral Video: लोकसभा चुनाव को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का फासला बचा है। ग्रेटर नोएडा पुलिस चुनाव की तैयारी को लेकर शहर में सभी जगहों पर चेकिंग अभियान चला रही है। इसी के दौरान पुलिस ने एक लाल रंग की कार के 11.58 लाख रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दे दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि ये रुपए लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल होने के लिए रखे गए थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा से चौंकाने (Viral Video) वाला मामला सामने आया है। लोकसभा चुनाव को लेकर गौतमबुद्ध नगर के काफी स्थानों पर पुलिस के द्वारा चैकिंग आभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान एक लाल कार में 11.58 लाख रुपए पुलिस को मिले हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि यह पैसे चुनाव को प्रभावित करने में जा रहे थे। मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को देदी गई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर लालरंग की कार में कैश को देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि ईस्टन पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास सिरसा कट पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक लाल गाड़ी आई हुई दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने किनारे लगा दिया। जब गाड़ी की चेकिंग की गई तो उसमें एक बैग मिला।पुलिस के द्वारा गाड़ी चालक से पूछा गया कि इसमें क्या है तो उसने बोला कि इसमें दो-तीन लाख रुपए होंगे। जब जांच की गई तो उसमें 11 लाख रुपए से ज्यादा कैश बरामद हुआ।

यहां देखें वीडियो…

आयकर विभाग के पास पहुंचा मामला

बताया जा रहा है की गाड़ी चालक ने रुपए के बारे में ठीक से ब्यौरा नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी है। इस मामले में आगे की जांच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के द्वारा की जाएगी। आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के काफी स्थानों पर वाहनों की जांच की जा रही है। जहां पर भी संदिग्ध वाहन दिखाई देते हैं, उनकी जांच की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.