April 18, 2024, 10:49 pm

Greater Noida Suicide: सोसाइटी में मेड ने कूदकर की सुसाइड, मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 2, 2024

Greater Noida Suicide: सोसाइटी में मेड ने कूदकर की सुसाइड, मचा हड़कंप

Greater Noida Suicide: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में हाउसिंग सोसाइटियों से पिछले कुछ दिनों से सुसाइड के मामले अक्सर सामने आ रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी 2 से सामने आया है, जहां पर घरों में काम करने वाली एक मेड ने कूदकर आत्महत्या करली। मेड की आत्महत्या के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस की दे दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मामले की छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Greater Noida Suicide) में वीसरख थाना क्षेत्र में स्थित गौर सिटी 2 की वीवीआईपी सोसाइटी में काम करने वाली एक मेड ने एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। मेड की सुसाइड की खबर मिलते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। मेड ने सुसाइड क्यों की? हालांकि इसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर हर एंगल से मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Viral Video: लाल कार से पुलिस ने बरामद किए 11.58 लाख रुपए, देखें वीडियो

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी घटनाएं

दिल्ली एनसीआर से आत्महत्या का यह कोई पहला मामला सामने नहीं आया है। इससे पहले भी कई मामले मामले सामने आ चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में 12 साल के स्टूडेंट ने 18वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। उसके आत्महत्या की वजह थी की उसका दूसरे दिन ही परीक्षा का रिजल्ट आने वाला था। उसको लगता था की वह फेल हो जायेगा। इसी तनाव के चलते उसने सुसाइड की थी। इसके कुछ दिन पहले ही एक अन्य सोसाइटी में एक 58 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 14 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। सुसाइड का कारण पूछने पर पता चला था की काफी दिनों से उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.