April 18, 2024, 9:41 pm

Aam Adami Party News: आतिशी का आरोप, मुझे BJP ज्वाइन करने का मिला ऑफर, ज्वाइन न करने पर गिरफ्तारी की धमकी”…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 2, 2024

Aam Adami Party News: आतिशी का आरोप, मुझे BJP ज्वाइन करने का मिला ऑफर, ज्वाइन न करने पर गिरफ्तारी की धमकी”…देखें वीडियो

Aam Adami Party News: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। “आप” नेता आतिशी ने दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आतिशी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे प्रेस कॉन्फ्रेंस करती दिखाई दे रही हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party News) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। आतिशी ने कहा मेरे करीबियों के द्वारा बीजेपी की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया और कहा गया बीजेपी ज्वाइन कर लो वरना आनेवाले 1 महीने के अंदर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतिशी का कहना है की बीजेपी का इरादा है कि आनेवाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

“धमकी से डरने वाले नहीं”

आतिशी ने कहा की नेतृत्व की पहली लाइन वाले नेताओं- अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और ये सब जेल में हैं। इन चार नेताओं के बाद अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी है। हम अरविंद केजरीवाल की सिपाही हैं, बीजेपी की धमकी से डरने वाले नहीं है। उनको लगता था अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट कर बिखर जाएगी। लेकिन रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप 4 लीडर को गिरफ्तार करना काफी नहीं था। अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जाएगा

यहां देखें वीडियो…

केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद

बता दें केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था और वह 10 दिनों तक उसकी हिरासत में रहे। प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें कल विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में हैं।तिहाड़ जेल लाया गया और उन्हें जेल नंबर 2 में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.