July 27, 2024, 12:57 pm

Viral Video: मॉल में दबंगों ने मचाया तांडव, जमकर की मारपीट…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 10, 2024

Viral Video: मॉल में दबंगों ने मचाया तांडव, जमकर की मारपीट…देखें वीडियो

Viral Video: आज के दौर में छोटी छोटी बातों को लेकर मारपीट और गाली गलौज की घटनाएं कॉमन हो गई हैं। हाल ही में नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर मॉल के अंदर कुछ दबंग लोगों ने एक युवक के साथ किसी बात को लेकर जमकर मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यूजर्स कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Viral Video) का गार्डन गैलेरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर मॉल के अंदर एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान लेकर थाना सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सेक्टर 38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग लोग नशे में एक युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में लगभग एक दर्जन लोग दिखाई दे रहे हैं जो युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

मारपीट के दौरानमॉल में घूम रहे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। नोएडा ज़ोन के एसीपी प्रवीन कुमार ने पूरे मामले पर कहा है कि मारपीट के इस मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नही दी गई है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है, आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1799654403819106606?t=1dwWBPg9aG3b1HM1tdO91w&s=08

पहले भी हुई है ऐसी घटनाएं

गार्डन गैलेरिया मॉल इस तरह से कई बार चर्चाओं में आ चुका है। मॉल के अंदर दर्जनों बार और पब है। जिसमे आये दिन शराब के नशे में विवाद होते रहते हैं। पहले इस मॉल के बाउंसरों के द्वारा एक युवक की पीट पीट के हत्या का मामला भी सामने आ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.