June 23, 2024, 8:47 pm

The Hindu Family Salon: इस शहर में खुला ‘द हिंदू फैमिली सैलून’, हर तरफ हो रही है चर्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 10, 2024

The Hindu Family Salon: इस शहर में खुला ‘द हिंदू फैमिली सैलून’, हर तरफ हो रही है चर्चा

The Hindu Family Salon: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़ी अपडेट है। यहां हाल ही में  ‘द हिंदू फैमिली सैलून’ खुला है। यह सैलून इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर भी यह सैलून काफी ट्रेंड कर रहा है। सैलून में ज्ञानवापी केस लड़ रहे सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता, भाजपा के कई बड़े नेता, आरएसएस कार्यकर्ता यहां आ चुके हैं। इस सैलून में सिर्फ हिंदू ही नहीं मुस्लिम समाज के लोग भी आते हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सैलून संचालक (The Hindu Family Salon) उमाशंकर गाजियाबाद के ज्ञानखंड-2 के निवासी हैं और यह सैलून ज्ञानखंड-1 में खोला गया है। उमाशंकर दिल्ली विश्वविद्यालय से शैक्षणिक सत्र 2017-18 में एबीवीपी से पूर्व संयुक्त सचिव का चुनाव भी जीत चुके हैं। उमाशंकर कहते हैं, हमने ‘द हिंदू फैमिली सैलून’ नाम से कंपनी रजिस्टर कराई है। अब यही हमारी टैगलाइन भी है। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं है कि कोई गैर हिंदू यहां नहीं आ सकता। हमारी दुकान का पहला ग्राहक इरफान था।

सैलून में कुल 9 कर्मचारी हैं, जो सभी हिंदू हैं

सैलून को ये अनोखा नाम देने के पीछे बस यही मंशा थी कि जब हर कोई अपने धर्म को अपनी टैगलाइन बना लेता है तो हम क्यों पीछे रहें। इस सैलून में कुल 9 कर्मचारी हैं, जो सभी हिंदू हैं। हाल ही में साध्वी प्राची ने फेसबुक पर इस सैलून के बारे में लिखा था- ‘आप शुरुआत करें, हम इसका प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: सोसाइटी में AOA के खाते हुए फ्रीज, लोगों की बढ़ी मुश्किलें…ये है वजह

ये लोग आ चुके हैं यहां

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता हरिशंकर जैन और विष्णु शंकर जैन भी इस सैलून में आए थे, जहां उनका स्वागत किया गया। पिता-पुत्र दोनों ही अधिवक्ता ज्ञानवापी केस लड़ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव भी यहां आए और उन्होंने सैलून की टैगलाइन की तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.