April 18, 2024, 11:37 pm

सेक्टर 117 के इस रेस्टोरेंट पर छापेमारी, फर्जी लाइसेंस पर परोसी जा रही थी शराब। एक्साइज विभाग और पुलिस टीम की ज्वाइंट रेड

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 27, 2023

सेक्टर 117 के इस रेस्टोरेंट पर छापेमारी, फर्जी लाइसेंस पर परोसी जा रही थी शराब। एक्साइज विभाग और पुलिस टीम की ज्वाइंट रेड

Raid on Yummy Tummy Restaurant: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में एक्साइज डिपार्टमेंट (Excise Department Raid in Noida) इन दिनों एक्शन में है। कभी शराब दुकानों पर ज्यादा कीमत वसूलने पर एक्साइज डिपार्टमेंट कार्रवाई कर रही है तो अब उन रेस्टोरेंट्स पर भी छापेमारी कर रही है जहां अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही है।

कहां हुई लेटेस्ट कार्रवाई

जिला आबकारी विभाग की लेटेस्ट कार्रवाई सेक्टर 117 (Sector 117, Noida)  स्थित यम्मी टमी रेस्टोरेंट (Raid on Yummy Tummy Restaurant) पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 11:30 बजे रेस्टोरेंट पर छापेमारी की गई। छापेमारी के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पता चला है कि फर्जी लाइसेंस के आधार पर रेस्टोरेंट के अंदर शराब परोसी जा रही थी।

रेस्टोरेंट से क्या-क्या मिला

पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट की ज्वाइंट रेड में ना केवल चौंकाने वाले खुलासे हुए बल्कि कई आपत्ति जनक सामान बरामद की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मौके से भारी संख्या में बियर कैन, विदेशी शराब और कुछ खाली बोतलें भी बरामद की गई है। इस मामले में रेस्टोरेंट संचालक परितोष श्रीवास्तव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। परितोष से फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है और पता लगाया जा रहा है उन्हें कहां से फर्जी लाइसेंस मिला था जिसका आधार पर रेस्टोरेंट में अवैध गतिविधियां चला रहे थे।

कैसे की गई छापेमारी

एक्साइज विभाग की टीम ने स्थानीय सेक्टर 113 थाना की पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट छापेमारी की। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह की टीम और डिस्ट्रिक्ट एक्साइज ऑफिसर राकेश बहादुर की टीम ने मिलकर इस रेड को अंजाम दिया। दोनों टीमों के जॉइंट एफर्ट्स का ही यह नतीजा है या मीठी में रेस्टोरेंट का भेद खुला और अब परितोष श्रीवास्तव सलाखों के पीछे है।

यह भी पढ़ें:-

पॉश सोसाइटी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.