June 2, 2023, 11:37 am

पॉश सोसाइटी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 26, 2023

पॉश सोसाइटी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

Fire in Gaur City Society: जरा सी लापरवाही एक बड़ी आफत साबित होती है ऐसा ही कुछ देखने को मिला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की गौर सिटी (Gaur City Society) सोसाइटी में जहां अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। एक तरफ आग की लपटें एक छोर से दूसरे फ्लोर तक पहुंच रही थी वहीं दूसरी ओर इस आग बुझाने के लिए लोग कड़ी मशक्कत करते नजर आए।

कहां हुआ हादसा ?

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी सोसाइटी में आज अचानक आग (Fire In Gaur City society)  लग गई। विकराल आग गौर सिटी के 14th एवेन्यू के एल टावर में लगी थी। आग की लपटें इतनी खतरनाक थी कि देखते ही देखते यह एक फ्लोर से दूसरे फ्लर तक पहुंच गई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की आग की लपटें किस तरीके से हाहाकार मचाने पर आमादा थी।

वीडियो यहां देखें

कैसे लगी आग ?

नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी के 14th न्यू में आग कैसे लगी इसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि जो सूत्रों के मुताबिक जानकारी सामने आई है उससे पता चला है की है विकराल आग एक फ्लैट के मंदिर के दिए से भड़क गई। हालांकि इस बारे में पुलिस और फायर विभाग के आधिकारिक स्टेटमेंट का इंतजार है कि आग कैसे लगी.

आग पर काबू पाया

आग लगते ही सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद फायर और मेंटेनेंस की टीम सबसे पहले आग बुझाने में जुट गई साथ ही साथ इस घटना की पूरी जानकारी स्थानीय पुलिस और फायर डिपार्टमेंट को भी दी गई। आनन-फानन में फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची और फिर मेंटेनेंस टीम की मदद से किसी तरीके से आग पर काबू पाया। फिलहाल हालात नाजुक लेकिन नियंत्रण में है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आग से किस तरह का नुकसान हुआ। हालांकि दावा किया जा रहा है कि विकराल आंख के कारण लाखों का नुकसान हुआ है।

फायर विभाग ने क्या बताया

फायर विभाग ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक आग लगने की घटना गौर सिटी 2 के फ्लैट नंबर 1097 में हुई। आनन-फानन में फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरीके से आग पर काबू पाने में कामयाब रही। गनीमत यह रही कि आग की इस घटना में किसी तरह का कोई शख्स हताहत नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.